नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल रफ्तार से दौड़ रहा है विकास का पहिया : स्वदेश

फोटो - 28 एमएडी 5 -भाजपा कार्यकर्ताओं की हुई वर्चुअल बैठक -एनडीए सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर सेवा दिवस के रूप में मनाएगी भाजपा -गांव और बूथ स्तर पर मास्क और सैनिटाइजर का होगा वितरण मधेपुरा। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी मधेपुरा इकाई की वर्चुअल बैठक जिला भाजपा अध्यक्ष स्वदेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 30 मई को मोदी के नेतृत्व में केंद्र की एनडीए सरकार के सात वर्ष पूरे हो रहे हैं, लेकिन कोरोना को देखते हुए इस अवसर पर कोई भी राजनीतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा। 30 मई को भाजपा कार्यकर्ता संपूर्ण देश में सेवा दिवस के रूप में मनाएंगे। अपने-अपने गांव में सेवा कार्य करेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि सेवा दिवस के प्रत्येक गांव और बूथों पर सफल करने के लिए जिला शक्ति केंद्र स्तर के कार्यकर्ता अपने गांवों में जागरूकता अभियान चलाएंगे। मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया जाएगा। जरूरतमंदों के बीच खाना का वितरण भी करेंगे साथ ही गांव के लोगों को कोरोना का टीका लगवाएंगे। वहीं टीका के लिए प्रेरित करेंगे। जिला प्रभारी विधान पार्षद ने कहा कि मधेपुरा मेडिकल कॉलेज समेत सभी अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधा बहाल करने के लिए व डॉक्टर बढ़ाने के लिए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय से अनुरोध किया जाएगा। युवा मोर्चा और महिला मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. अमोल राय, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी डॉ. विजय विमल, जिला महामंत्री वीरेंद्र चौधरी, जयशंकर कुमार, जिला उपाध्यक्ष रजन रवि, दीपक यादव, निवर्तमान जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विपिन कुमार, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रीता राय, अल्पसंख्यक मोर्चा दिलशाद आलम सहित सभी मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारी मौजूद थे।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार