पटना के धुर्व वर्मा होंगे 400 करोड़ की लागत से बन रही फिल्म "द गुड महाराजा" के हीरो।

30 May, 2021 06:30 PM | Saroj Kumar 915

बिहार की माटी ने एक से बढकर कलकारों को जन्म दिया है, बिहार में अभिनय और अभिनेताओं की कमी नहीं है। बिहार ने भारतीय सिनेमा को एक से बढ़कर एक कलाकार दिया है। इन्ही अभिनेताओं में से एक है - ध्रुव वर्मा जो बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग से है और ये इंडियन जेम्स बांड के नाम से भी जाने जाते हैं। 
ध्रुव वर्मा फिर बॉलीवुड के एक बहुचर्चित फिल्म "द गुड महाराजा" में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के साथ दिखने वाले हैं, इसकी जानकारी खुद फिल्म के निर्माता की हितेश देसाई ने दी है,  हितेश देसाई ने बताया कि अभिनेता ध्रुव वर्मा को मुख्य भूमिका के लिए 120000000 की बड़ी रकम दी गई है आपको बता दूं कि यह फिल्म पूरी तरह से द्वितीय विश्व युद्ध पर आधारित होगी। ध्रुव बर्मा पहले भी "नो मिंस नो" फिल्म में जबरदस्त भूमिका भी निभा चुके हैं।



इस फिल्म की बारे में बात करे तो इसकी शूटिंग लंदन, रूस, पोलैंड और भारत के गुजरात में किए जाएंगे। ध्रुव वर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा - मैं आभारी हूं निर्माता और निर्देशक ने एक बार फिर मुझे मौका दिया है और मुझ पर विश्वास दोहराया है यह भूमिका मेरी पहली फिल्म से अलग है अभी ध्रुव वर्मा हॉलीवुड मेगास्टार मार्शल आर्ट के प्रशिक्षण ले चुके हैं वहीं उन्होंने मेगा बजट की फिल्में भी की है आपको जानकारी के लिए बता दूं ध्रुव वर्मा बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग के रहने वाले हैं आपका जानकारी के लिए बात दु कि ध्रुव वर्मा के माता-पिता अभी पटना में रहते हैं लेकिन उनकी स्कूलिंग मुंबई से हुई है।

अन्य समाचार