दिन दहाड़े सिंहेश्वर बाजार में 98 हजार की लूट

मधेपुरा। सिंहेश्वर बाजार के मेन रोड पेट्रोल पंप के समीप बदमाशों ने मंगलवार को दिन-दहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। गम्हरिया प्रखंड के एकपड़ाह निवासी गोपी रमन दास सेंट्रल बैंक से 98 हजार रुपये निकलकर घर जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने खुजली की दवा फेंककर लूटपाट की।

गोपी रमन दास ने बताया कि वह अपने पिता रिटायर्ड शिक्षक मुंशी दास की पेंशन के रुपया निकालने आया था। वह बैंक में 12 बजे दिन में आया था। बैंक का कैशियर यह कहकर देरी कर रहे थे कि आपके अकाउंट में पैन कार्ड नहीं जुटा हुआ है। आपका पेमेंट नहीं होगा। जब मैनेजर के पास जाकर सारी बात बताई तो अकाउंट में पैन कार्ड जोड़ दिया गया। इसके बाद उन्होंने 98 हजार रुपये निकाले। रुपये लेकर बैंक से बाहर निकलकर घर जाने लगे तो शरीर में खुजलाहट होने लगी। कमीज को खोल कर वह देखने के लिए अपना बैग रखा। इसी दौरान पीछे से काली रंग की बाइक से दो आदमी आए और बैग छीन कर मधेपुरा की ओर भाग गए। लूटपाट के बाद इसकी सूचना थाने को दी गई। थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया कि आवेदन मिला है। जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार
मधेपुरा। थाना अंतर्गत चटनमा-भटौनी ग्रामीण सड़क पर चटनमा के समीप पुरैनी पुलिस ने संध्या गश्ती के दौरान सोमवार को एक युवक को कट्टा के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल भेज दिया।
थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान पुलिस की टीम थाना क्षेत्र के बंशगोपाल पंचायत अंतर्गत चटनमा गांव में भटौनी जाने वाली ग्रामीण सड़क के समीप वाहन जांच अभियान चला रहा था। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस टीम को शक होने पर उसे खदेड़कर पकड़ा। तलाशी लेने पर उसके पास से एक अवैध कट्टा, दो कारतूस बरामद किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक की पहचान चटनमा निवासी झोली मंडल के 22 वर्षीय पुत्र अजय कुमार के रूप में की गई है। सोमवार को कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार