मिनी शराब फैक्ट्री का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

मधेपुरा। उत्पाद विभाग की टीम ने रविवार को मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया था। इस मामले में मुख्य आरोपित विवेक कुमार सिंह मौके से फरार हो गया था। गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी के तहत उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मुसहरी रही वार्ड संख्या पांच में संचालित मिनी शराब फैक्ट्री के मुख्य आरोपित विवेक कुमार सिंह मौके से फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि मुरलीगंज थाना प्रभारी अखिलेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि आरोपित अपने निजी आवास पर आया हुआ है। सूचना पर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ उसके घर पर छापेमारी कर विवेक कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित को मुरलीगंज थाना ने उत्पाद विभाग को सौंप दिया। आरोपित पर मद्यनिषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि आरोपित से पूछताछ में बताया है कि नकली शराब की फैक्ट्री तीन वर्षों से चला रहा था।


डूबने से बच्चे की मौत
मधेपुरा। उदाकिशुनगंज गोपालपुर पंचायत के भवानंदपुर गांव में मंगलवार को गड्ढे में जमा पानी में डूबने से अमित कुमार के 10 वर्षीय पुत्र अक्षय कुमार की मौत हो गई।
बताया गया कि घर से कुछ ही दूरी पर स्कूल के पीछे शौच करने गया था। शौच करने के दौरान ही पैर फिसलने बच्चे गड्ढे में जा गिरा। स्वजनों ने बताया कि घर से निकले आधा घंटा भी नहीं हुआ कि खोजबीन शुरू कर दी। खोजबीन को लेकर इधर-उधर ढूंढने पर स्कूल के पीछे गड्ढे में जब ढूंढ़ना शुरू किया तो पानी के अंदर से बच्चे को निकाला गया। पानी से ऊपर लाने के बाद बच्चे को मृत अवस्था में ही लोगों ने आनन-फानन में पीएचसी लाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है लोगों ने थाना को सूचना दी। पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार