कार से 95 लीटर शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

जमुई। मलयपुर थाना पुलिस ने विदेशी शराब के साथ सफेद रेनो क्विड कार सहित चालक को गिरफ्तार किया है। चालक की पहचान गिरिडीह जिला के जमुआ थाना अंतर्गत धरैया निवासी मंटू राय के रूप में हुई।

शुक्रवार की देर शाम कटौना बायपास मोड़ के समीप वाहन जांच के दौरान झाझा की ओर से आ रहे रेनो क्विड कार को रोकने पर चकमा देकर भागने लगा। मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार, एसआइ कृष्णवल्लभ प्रसाद ने सैप व डीएपी जवानों के साथ कार का पीछा किया। बरियारपुर-देवाचक के समीप चालक ने संतुलन खो दिया और कार सड़क से नीचे खेत में पलट गई। कार के खेत में पलटने से कार का चालक को हाथ व पैर में चोट आई है जबकि कार में सवार दो अन्य तस्कर भाग निकला। हालांकि, मलयपुर पुलिस द्वारा तस्कर का पीछा किया गया लेकिन वो अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। कार को उठाकर थाना लाया गया। वाहन की जांच में 95 लीटर शराब बरामद हुई। कार चालक के पिता किशोरी राय के नाम पर है। जिसे उसका लड़का मंटू राय चलता था। शराब की खेप मलयपुर बस्ती व कुंदर में उतारा जाता। शराब झारखंड के गिरिडीह से लाई जा रही थी।

--
कोट
गिरफ्तार चालक की निशानदेही पर पुलिस जांच में जुट गई है। चालक को जेल भेज दिया गया है।
विजय कुमार, थानाध्यक्ष, मलयपुर
----------
देसी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
संवाद सूत्र, गिद्धौर (जमुई): थाना क्षेत्र के सेवा पंचायत के ऊपरी सेवा महादलित टोला से देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को देसी शराब बेचे जाने की गुप्त सूचना मिली। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुबोध रावत को दस लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को जेल भेज दिया गया है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार