बॉडी शेमिंग पर छलका The Family Man 2 की 'सुचि' का दर्द, Priya Mani Raj ने कहा- 'मोटी', 'भद्दी' इन नामों से बुलाते थे लोग !!

The Family Man 2 star Priya Mani Raj was body shamed many times: नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस प्रिया मणि राज (Priya Mani Raj) साउथ फिल्मों का एक बड़ा नाम है। प्रिया मणि राज ने मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) स्टारर वेब शो द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) में 'श्रीकांत तिवारी' की पत्नी सुचि का किरदार निभा कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस वेब शो के जरिए प्रिया मणि राज को साउथ फिल्मी दुनिया के बाहर हिंदी दर्शकों के बीच भी एक बड़ी पहचान मिली है। प्रिया मणि राज अपनी सिंपल मगर धारदार एक्टिंग के चलते लोगों का प्यार पाने में कामयाब रही हैं।

लेकिन वो कहते हैं कि लोगों के विचार कभी एक जैसे नहीं हो सकते हैं। कुछ लोग जहां अदाकारा की खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थकते तो वहीं, कुछ लोगों ने फिल्म अदाकारा को उनके लुक्स को लेकर खूब ट्रोल भी किया है। प्रिया मणि राज भी बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं है। इस बारे में खुद साउथ फिल्म अदाकारा प्रियामणि राज ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है। लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में प्रिया मणि राज ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर 'मोटी', 'भद्दी' जैसे कमेंट्स तक मिले थे। जिसने उनके कॉन्फिडेंस तक को हिला डाला था।
प्रिया मणि राज ने इस एंटरव्यू में खुलासा किया कि एक वक्त था जब उनका वजन बढ़कर 65 किलो हो गया था। उस वक्त वो अपनी उम्र से दोगुनी तक दिखने लगी थी। इस दौरान बहुत से लोगों ने उन्हें मोटी भद्दी तक बुलाना शुरू कर दिया था। हालांकि अब लोग उन्हें पतली और कमजोर बुलाते हैं। मुझे हैरानी होती है कि वो आखिर क्या पसंद करते हैं। वो लोगों को वैसे ही क्यों रहना नहीं पसंद करते जिसमें वो खुद कंफर्टेबल हो।
प्रिया मणि राज से जब पूछा गया कि इस दौरान किस चीज ने उन्हें सबसे ज्यादा परेशान किया था। तो अदाकारा ने कहा, 'काली', एक्ट्रेस ने बताया कि इसका तो उन्होंने जोरदार विरोध भी किया था। उन्होंने कहा था कि आखिर लोग अपनी सोच से बाहर क्यों नहीं निकलते। वो क्यों नहीं मानते हैं कि 'काला सुंदर है'। इसके बाद उन्होंने कहा कि जब वो नो मेकअप फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो कुछ लोग कमेंट करते हैं, 'आप आंटी लग रही हो', या फिर 'आप बूढ़ी लग रही हो।'
बता दें कि प्रिया मणि राज लंबे वक्त से साउथ सिने दर्शकों का मनोरंजन करती आ रही हैं। वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में भी शाहरुख खान के साथ '1,2,3,4' में डांस करती दिखी थी। अब प्रिया मणि राज की मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन के दूसरे पार्ट में भी दर्शकों को इंप्रेस करती दिखी।

अन्य समाचार