Sushant Singh Rajput Case : बॉलीवुड स्टार बनने के बाद सुशांत ने की थी टीवी पर वापसी, जासूस बन CID के साथ केस था सुलझाया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. उन्होंने सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ (Kis Desh Main Hai Mera Dil) से अपना डेब्यू किया था. उसके बाद वह एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) में नजर आए थे. इस शो ने सुशांत को घर-घर में पहचान दिलाई थी. उनके किरदार मानव ने सभी का दिल जीत लिया था. सीरियल के बाद सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा था. बॉलीवुड स्टार बनने के बाद भी सुशांत का नाता टीवी से छूटा नहीं था. उन्होंने टीवी पर एक बार फिर वापसी की थी.

जी हां हम सही कह रहे हैं सुशांत ने बॉलीवुड स्टार बनने के बाद टीवी पर वापसी की थी. वह सोनी टीवी के शो सीआईडी के एक स्पेशल एपिसोड में नजर आए थे. शो में वह एक डिटेक्टिव के किरदार में नजर आए थे. जिसने एक केस को बहुत आसानी से सुलझा दिया था.
ब्योमकेश बक्शी के किरदार में आए थे नजर
साल 2015 में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी आई थी. इस फिल्म के रिलीज से पहले सुशांत सीआईडी में नजर आए थे. जिन्होंने मुंबई और कोलकाता में हुए एक मर्डर को सुलझाने में एसीपी प्रद्यूमन, दया और अभिजीत की मदद की थी.
शो में सुशांत सारे क्लू को साथ लाकर मर्डर को सुलझाने की कोशिश करते हैं जो जहर देकर मर्डर किया हुआ केस लगता है. उसके बाद वह मुंबई आते हैं तो उन्हें पता चलता है कि सीआईडी की टीम एक मर्डर की जांच कर रही है जिसका कनेक्शन कोलकाता से है.
उसके बाद वह सीआईडी की टीम के साथ मिलकर खूनी को ढूंढते हैं और वह एपिसोड एक अच्छे नोट पर खत्म होता है. सुशांत के साथ शो में आनंद तिवारी भी नजर आए थे. जो फिल्म में ब्योमकेश का राइट हैंड अजीत का किरदार निभाते नजर आए थे.
क्रिटिक को आई थी पसंद
सुशांत की फिल्म को क्रिटिक के अच्छे रिव्यू मिले थे. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म का सीक्वल लाने की तैयारी की जा रही थी. मगर सुशांत के निधन के बाद ये संभव नहीं है.
आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत बीते साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. सुशांत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे. इस केस की जांच में सीबीआई और एनसीबी लगी हुई है. एनसीबी ने ड्रग्स एंगल में कई लोगों को गिरफ्तार किया था. हाल ही में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी इस केस में गिरफ्तार किया गया था. वह लगभग 1 महीने तक जेल में रही थीं. इस समय रिया जमानत पर बाहर हैं.
Love Story : महाभारत में श्री कृष्ण बनकर दर्शकों का दिल जीतने वाले सौरभ हैं इनके दीवाने, एक्टर की ताकत हैं पत्नी रिद्धिमा
ऑफ व्हाइट फ्लोरल साड़ी में नीना गुप्ता लगीं गॉर्जियस, आप भी लें सकती हैं फैशन इस्पीरेशन

अन्य समाचार