अक्षय कुमार ने 25 साल बाद खोला फिल्म Khiladiyon Ka Khiladi से जुड़ा एक राज़, जानें

मुंबई। बॉलिवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज जिस मकाम पर हैं वहां तक पहुंचना हर सितारे का सपना होता है। आज उनकी फिल्मों का मतलब होता है 'हिट' । लेकिन ये सबकुछ इतना आसान भी नहीं था। आज हर कोई अक्षय कि फिल्मों को देखता है और हर कोई उन्हें अपनी फिल्मों में लेना भी चाहता है। मगर एक वक्त ऐसा भी था जब अक्षय अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए जान की बाजी लगा देते थे। वो अपनी एक्शन फिल्मों के स्टंट्स खुद ही करना पसंद करते थे। इतना ही नहीं धीरे धीरे उन्होंने कई ऐसी फिल्में की जिसके नाम में 'खिलाड़ी' हुआ करता था। इन्ही में से एक फिल्म थी 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) जिसे 25 साल पूरे हो गए है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपनी फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) के 25 साल पूरे होने पर एक बड़ी ही मज़ेदार तस्वीर शेयर की है। इस फोटो मे लिखा है - 'अगर आपने भी अंडरटेकर (Undertaker) को हराया है तो हाथ ऊपर करें'। फोटो में ब्रॉक लेसनर, ट्रिपल एच, रोमन रेंस के साथ-साथ अक्षय कुमार की भी दिखाई गे रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म में एक सीन में अक्षय कुमार और अंडरटेकर के बीच की लड़ाई का एक सीन दिखाया गया है। हालांकि वो पूरा सच नहीं था।
एक्टर ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए उस सीन कि सच्चाई भी बताई है। और कैप्शन में लिखा है- "कल 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' (Khiladiyon Ka Khiladi) की रिलीज के 25 साल पूरे होने पर एक प्रफुल्लित करने वाला नोट। मजेदार तथ्य ये है कि इस फिल्म में अंडरटेकर (Undertaker) के रोल को रेसलर ब्रायन ली ने निभाया था" । ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल होता जा रहा है। जिसपर फैंस की अलग अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। अक्षय की इस पोस्ट पर बॉलिवुड एक्टर वरुण धवन और आयुष्मान खुराना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।
बात करें, अक्षय के अपकमिंग प्रॉजेक्ट की बात करें, अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की, तो इस वक्त वो कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं। जो अगले साल रिलीज होंगी। इनमें सूर्यवंशी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और रामसेतु शामिल हैं।

अन्य समाचार