भाजपा में शामिल नहीं हुआ था, बीजेपी के साथ लिव-इन रिलेशन में था, इस पोस्ट पर श्रीलेखा को क्यों देनी पड़ी सफाई?

कोलकाताः बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से अलग होने की घोषणा करते हुए कहा था- निखिल जैन से मेरी शादी नहीं हुई थी. मैं उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी. इसी लाइन को बंगाल की एक और अभिनेत्री, जो खुद को एनीमल एक्टिविस्ट और यूट्यूबर के साथ-साथ सामाजिक कार्यकर्ता भी बताती हैं, ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया.

श्रीलेखा मित्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा - मैंने अभी तक बीजेपी ज्वाइन नहीं की. भाजपा के साथ लिव इन में था. तभी तो बीजेपी छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता. आप का मुकुल रॉय (एकत्रित). श्रीलेखा के इस पोस्ट को हजारों लोगों ने पढ़ा. लाइक किया. देखते ही देखते श्रीलेखा का यह पोस्ट वायरल हो गया. बंगाल में इसे कई रूप में लिया गया और उन्हें इस पर सफाई तक देनी पड़ी.
TMC सांसद नुसरत जहां ने किया निखिल से अलग होने का एलान, कहा- शादी नहीं हुई थी, रिलेशनशिप में थी
दरअसल, मुकुल रॉय के चार साल बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में लौटने के मुद्दे पर अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा ने यह पोस्ट किया था. लेकिन, सोशल मीडिया पर श्रीलेखा के इस पोस्ट को तृणमूल सांसद नुसरत जहां रूही को ट्रोल करने के लिए किया गया पोस्ट मान लिया गया. उनसे सवाल किये गये. आखिरकार श्रीलेखा को इस पर अपनी सफाई देनी पड़ी.
श्रीलेखा मित्रा ने नुसरत जहां को ट्रोल करने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने सच बात कही है. उन्हें लगता है कि एक जनप्रतिनिधि को झूठ का सहारा नहीं लेना चाहिए. इसलिए उन्होंने फेसबुक पर यह पोस्ट डाली थी. श्रीलेखा ने कहा कि नुसरत जहां के व्यक्तिगत जीवन को लेकर वह नहीं सोचतीं. लेकिन, नुसरत केवल एक अभिनेत्री ही नहीं, सांसद भी हैं.
मुकुल के तृणमूल में जाने की वजह और भाजपा का भविष्य, राजनीतिक विशेषज्ञों की राय में
Posted By: Mithilesh Jha

अन्य समाचार