Yami Gautam की शादी का वीडियो हुआ वायरल, बहन सुरीली ने यूं किया था उनका श्रृंगार

यामी गौतम और आदित्य धर की शादी की तस्वीरें और वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में फिल्म निर्देशक आदित्य धर संग शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. अब यामी गौतम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों बहनों के बीच का खास बॉन्ड देखने को मिल रहा है.
दरअसल, वीडियो में यामी की बहन सुरीली उन्हें झुमके, पायल और कंगन पहनाती दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस यामी इस वीडियो में साल रंग की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों बहनों का ये वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. कमेंट कर लोग यामी गौतम को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं.
यामी गौतम और उरी के निर्देशक आदित्य धर ने साल 2019 की फिल्म में एक साथ काम किया था. दोनों ने इस महीने की शुरुआत में अपने परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी की. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को शादी की जानकारी दी थी.
View this post on Instagram A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)
A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)
यामी गौतम ने टीवी सीरियल से अपने अभिनेय की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने 'विक्की डोनर' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की. एक्ट्रेस को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की गिन्नी वेड्स सनी में देखा गया था. उन्होंने बाला, युद्धम, बदलापुर, सनम रे, बत्ती गुल मीटर चालू, काबिल और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. यामी गौतम जल्द ही सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज के साथ भूत पुलिस नामक एक हॉरर कॉमेडी में दिखाई देंगी.

अन्य समाचार