SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक साल, चांद- तारों के साथ भगवान में था एक्टर का विश्वास

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल हो गया है. एक्टर ने आज से ठीक एक साल पहले 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कहा था. एक्टर मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत के निधन से हर कोई हैरान रह गया था. आज एक्टर के निधन को एक साल हो गया है लेकिन उनके चाहने वाले इस दुख से आज तक उभर नहीं पाए हैं.

सुशांत के फैंस और परिवार अभी तक न्याय को तरस रहे हैं. एक साल बाद तक एक्टर के निधन की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है और ही कोई खुलासा हो पाया है. क्या आप जानते हैं कि चांद तारों के सपने देखने वाले दिवंगत अभिनेता काफी धार्मिक प्रवृत्ति के थे-
भगवान पर थी सुशांत की आस्था
सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे एक्टर थे जो चांद तारों को देखते थे, लेकिन आपको पता है कि एक्टर काफी धार्मिक प्रवृत्ति के थे जिनको भगवान पर भरोसा था. कहते हैं कि अभिनेता महादेव के पर अपनी आस्था रखते.दरअसल सुशांत हमेशा से सोशल मीडिया पर महादेव की फोटो आदि शेयर करते रहते थे. निधन के कुछ दिन पहले भी सुशांत ने 2 जून को प्रभु शिव की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए दिवंगत एक्टर ने एक कैप्शन भी लिखा था.
टीवी सीरियल से किया था कमाल
बॉलीवुड के जरिए हर दिल पर राज करने वाले सुशांत कभी टीवी के चमके सितारा थे। धारावाहिक पवित्र रिश्ता से एक्टर को पहचान मिली थी. टीवी सीरियल से अपार सफलता हासिल करने के बाद बड़े पर्दे पर आते ही सुशांत हर दिल पर छा गए थे.सुशांत ऐसे कलाकार थे जिससे मिलते, अपनी मुस्कुराहट से उसपर अपनी छाप छोड़ जाते. पहली ही फिल्म में सफलता मिलने के बाद सुशांत ने कई तरह की फिल्मों में काम किया था.
10 मिनट के रोल से जीता था दिल
सुशांत को जब राजकुमार हिरानी ने एक छोटा सा रोल ऑफर किया था तो एक्टर ने खुशी खुशी पीके में ये रोल किया था.कहना गलत नहीं होगा कि सुशांत को सबसे बड़ी कामयाबी साल 2016 में मिली थी. इस साल वह टीम इंडिया के सफलतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में दिखे . इस फिल्म ने अपार सफलता हासिल की थी.
सुशांत अपने काम के साथ साथ निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियों में रहे. अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद एक्टर का नाम कृति सेनन, श्रद्धा कपूर के साथ भी जुड़ा. हालांकि जब एक्टर का निधन हुआ उन दिनों वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे.
Top 5 News : अक्षय कुमार का फैंस को तोहफा, इन एक्ट्रेस के पतियों को डेट करना चाहती हैं भूमि, पढ़ें मनोरंजन की बड़ी खबरें
Birthday Special : शादीशुदा किरण हो गई थीं अनुपम खेर के प्यार में दीवानी, सांसद के बेटे को दिया था एक्टर ने अपना नाम

अन्य समाचार