Sushant Singh Rajput की पहली Death Anniversary पर Ankita Lokhande ने घर पर किया हवन, मांगी ये दुआ

Ankita Lokhande performed the havan on Sushant Singh Rajput's first death anniversary: बीते साल आज ही के दिन हमारे कानों में ऐसी खबर पड़ी, जिस पर यकीन करने का मन किसी को नहीं कर रहा था। 14 जून के दिन ही सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। सभी लोग यही चाह रहे थे कि काश ये कोई बुरा सपना हो और हम सबकी नींद टूट जाए। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि पर फैंस का गुस्सा सीबीआई पर निकल रहा है। सोशल मीडिया पर कल शाम से ही एक्टर का नाम ट्रेंड कर रहा है। तो दूसरी ओर अंकिता लोखंडे ने अपने घर पर ही एक्टर की याद में पूजा की है।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बीती रात ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और उनका पूरा परिवार सुशांत सिंह राजपूत के लिए पूजा करता हुआ नजर आ रहा है। अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि से पहले ही घर पर ही हवन किया और उनकी आत्मा की शांति की कामना की।
पवित्रा था सुशांत और अंकिता का रिश्ता
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली मुलाकात 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) के सेट पर हुई थी। इस सीरियल की बदौलत ही दोनों रातों-रात स्टार बन गए थे। सीरियल के सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और प्यार हुआ। धीरे-धीरे दोनों की जोड़ी लोगों की फेवरेट बन गई। बात शादी तक पहुंच गई थी लेकिन इससे पहले ही दोनों का ये पवित्र रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए टूट गया।
अंकिता पर ही निकलता है फैंस का गुस्सा
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही अंकिता लोखंडे आए दिन लोगों के गुस्से का शिकार होती हैं। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती है तो लोग उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं हटते हैं।

अन्य समाचार