निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के साथ की रोमांटिक Photo की शेयर, पत्नी की आंखों में खोए नजर आए सिंगर

प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) बॉलीवुड में एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद अब हॉलीवुड में एक्टिंग की छाप छोड़ रही हैं. प्रियंका के चाहने वाले एक्ट्रेस की हर एक खबर जानने के बेताब रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस के पति निक जोनस (nick jonas) ने पत्नी के साथ की एक रोमांटिक फोटो शेयर करके उनको याद किया है.

निक और प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते हैं. हाल ही में निक ने पत्नी को सोशल मीडिया पर याद करते हुए एक बहुत प्यारी सी फोटो शेयर की है. निक का ये पोस्ट प्रियंका के फैंस को काफी पसंद आ रहा है.
निक ने शेयर की पत्नी के साथ की रोमांटिक फोटो
दरअसल प्रियंका के पति निक जोनस उन्हें याद कर रहे हैं, क्योंकि वह लंदन में शूटिंग कर रही हैं, जबकि वह लॉस एंजिल्स में हैं.ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खास पल की फोटो शेटर की है, जिसमें ए एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं. इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए निक ने लिखा है कि उसके लिए इतना ही, वह पद है. मेरे दिल की याद आ रही है.
निक के द्वारा शेयर की गई रोमांटिक फोटो के साथ लिखा गया शानदार कैप्शन भी फैंस को दिल जीत रहा है. फोटो में जहां प्रियंका चोपड़ा को सफेद रंग की फ्लोरल डिजाइन वाली नीली साड़ी देख सकते हैं तो वहीं निक जोनस सफेद स्वेटर और काले रंग की पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं. दोनों एक सोफे पर बैठे दिख रहे हैं और पास में उनका डॉगी भी नजर आ रहा है. फोटो पर फैंस भी जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.
यहां देखें निक का पोस्ट
View this post on Instagram A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)


A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)
हाल ही में प्रियंका और निक लॉस एंजिल्स में बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2021 में साथ नजर आए थे. प्रियंका इसमें भाग लेने के लिए विशेष रूप से लंदन से आई थीं. इस फंक्शन से ठीक पहले निक जोनस शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. इस पॉप सिंगर के पसलियों नें चोट आई थी. निक ने खुद फैंस को बताया था कि अब वह ठीक हैं.
दिसंबर 2018 में, प्रियंका और निक ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. एक हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार और एक ईसाई रिवाज से दोनों ने शादी की थी. फैंस दोनों को साथ में काफी पसंद करते हैं.
SSR Top 5 Movies: 'धोनी' तो कभी 'छिछोरे' बन सुशांत सिंह ने जीता था फैंस का दिल. देखें लिस्ट
प्रभास की 'आदिपुरुष' ने रिलीज से पहले ही तोड़ा 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड, जानकर उछल जाएंगे फैंस?

अन्य समाचार