Sushant Singh Rajput की पहली पुण्यतिथि पर बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारों ने एक्टर को किया याद

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) के निधन को आज पूरा एक साल हो गया है। आज ही के दिन एक साल पहले एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस मौके पर उनके करीबियों से लेकर फैंस तक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बीते 14 जून को सुशांत का शव उनके अपार्टमेंट में मिला था। जिसके बाद उनके पिता केके सिंह ने दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी । हालांकि अभी तक सीबीआई इस केस की जांच कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ सुशांत से जुड़े पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। अंकिता लोखंडे, गुरमीत चौधरी और पुलकित सम्राट समेंट कई सितारों ने सुशांत को याद किया है।


सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने फैंस को गुडबाय कहकर इंस्टाग्राम से ब्रेक लिया था। अंकिता लोखंडे ने अब 10 दिन बाद इंस्टाग्राम पर वापसी की और फैंस को अपने घर पर की जा रही विशेष प्रार्थना की एक झलक दी है। ये वीडियो की क्लिप उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि से एक दिन पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इसमें देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे के घर में हवन और प्रार्थना हो रही हैं। हालांकि इसमें कोई भी दिखाई नहीं दे रहा है।
सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक्टर पुलकित सम्राट ने भावुक पोस्ट करते हुए इसे पर्सनल लॉस बताया है। पुलकित का कहना है कि सुशांत छोटे शहर के वो लड़के थे जिन्होंने बड़े सपने देखे और उन्हें बहुत कम समय में पूरा किया।
गुरमीत चौधरी ने भी सुशांत को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सुशांत ध्यान लगाते हुए नजर आ रहे हैं।
श्रेनु पारेख ने सुशांत की एक हांसते हुए शानदार तस्वीर ट्वीट की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'तुम हमारे दिल में रहते हो। आशा करती हूं तुम एक शांत जहग पर होगे'।
अर्जुन इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में कर रहे हैं। अर्जुन और सुशांत एक दूसरे को टेलीविजन इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत से जानते थे। अर्जुन बिजलानी को यह याद नहीं है कि उनकी सुशांत सिंह राजपूत से अंतिम बार मुलाकात कब हुई थी। हालांकि उन्होंने यह कहा कि मई 2020 में उन्होंने सुशांत को एक मैसेज भेजा था।अर्जुन ने अपने इंस्टा पर सुशांत के साथ अपने एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों का बॉन्ड साफ देखा जा सकता है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुशांत की को-स्टार रह चुकीं भूमि पेडनेकर ने भी अपने इस्टा पर सुशांत की एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर फिल्म के सेट की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि - तुम्हारी याद आती है, तुम्हारे सवाल और वह सब कुछ जिसके बारे में हमने बात की। सितारों से लेकर अनजानी चीजों तक, तुमने मुझे दुनिया ऐसी दिखाई जैसे मैंने पहले कभी नहीं देखी थी। मुझे आशा है कि तुम्हें अपनी शांति मिल गई है , मेरे जिज्ञासु प्यारे एसएसआर...ओम शांति
फिल्म डायरेक्टर अभिषक कपूर ने भी सुशांत को याद किया है। अभिषेक ने भी सुशांत की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है - एक साल, महज़ नंबर
शेखर सुमन ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर सुशांत के बारे में लिखा है। उन्होंने लिखा - यह मेरा विश्वास है कि एसएसआर की बेरहमी से हत्या की गई और उसने आत्महत्या नहीं की।और अगर ऐसा है तो अपराधी खुलेआम क्यों घूम रहे हैं?न्याय में देरी क्यों हो रही है?कोई बंद क्यों नहीं है?और कई अनुत्तरित प्रश्न।हम सभी को उत्तरों की आवश्यकता है।
रणवीर शौरी ने सुशांत के साथ फिल्म सोनचिरैया में काम किया था। रणवीर ने सुशांत के साथ फिल्म के सेट से तस्वीर पोस्टकी है। जिसके कैप्शन में लिखा है - '.अपना क़र्ज़ा तो उतार गयो.हमें यहीं छोड़ गयो बीहड़न में.'।
टीवी एक्टर एली गोनी ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें याद किया है।

अन्य समाचार