जय भानुशाली ने ली कोविद वैक्सीन की पहली डोज

आखिरकार कोरोना वायरस का प्रकोप धीरे-धीरे कम होने लगा है। आएं दिन हजारों की संख्या में मिलने वाले कोरोना मरीजों की संख्या भी काफी कम हो गई है, और वहीं मरने वालों के संख्या भी काफी कम है। एकबार फिर लोग काम पर वापस जाने लगें हैं, और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी गई थी।

हालांकि खबरें है कि जल्द ही कोरोना की तीसरी लहर भी आने वाली है, और इससे बचने के लिए भारी मात्रा में लोग कोरोना का टीकाकरण करा रहे हैं। वहीं हमारे सेलिब्रिटीज भी कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं और साथ ही अपने फैंस को जागरूक कर रहे हैं कि वैक्सीन को लेकर उड़ रही अफवाहों पर भरोसा ना करें और अपॉइंटमेंट मिलते ही अपना वैक्सीनेशन करा लें।
अब टेलीविजन एक्टर जय भानुशाली ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है, और साथ ही लोगों से भी वैक्सीनेशन के लिए अपील किया है। जय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वैक्सीनेशन कराते हुए नजर आ रहें हैं।
इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैनें अपना पहला डोज ले लिया। पहली बार इसे लेते हुए मैं खुश था और हंस रहा था। कृपया कर आप लोग भी वैक्सीनेशन करा ले और अफवाहों पर भरोसा ना करें, इससे बिलकुल भी दर्द नही होता। और हां फोटो खींच मेरी।"
जय द्वारा शेयर किया गया वीडियो काफी मजेदार है, वीडियो के बैकग्राउंड में "फोटो खींच मेरी" गाना बजा रहा है और इस गाने पर जय वैक्सीनेशन कराते हुए मजेदार डांस कर रहे हैं। जय का यह वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।
यह भी पढ़े-

अन्य समाचार