सुपरस्टार रजनीकांत विशेष विमान से मेडिकल चेकअप के लिए जाएंगे अमेरिका, केंद्र सरकार से मिली हरी झंडी

साउथ (South) में भगवान की तरह पूजे जाने वाले स्टार रजनीकांत (Rajnikanth) मेडिकल चेकअप के लिए अमेरिका (America) जाना चाहते थे. कोरोना महामारी (Corona) के चलते इसके लिए उन्होंने केंद्र सरकार (Central Government) से अनुमति मांगी थी. ताजा रिपोर्ट की मानें तो केंद्र ने उन्हें हरी झंडी दे दी है, जिसके बाद अब वो जल्द एक विशेष विमान से अमेरिका जाने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस स्पेशल फ्लाइट (Special Flight) में 14 लोगों की क्षमता है. इसमें एक्टर अपने कुछ फैमिली मेंबर्स को भी अपने साथ ले जाने वाले हैं.

बता दें कि रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष (Actor Dhanush) पहले से ही अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अमेरिका में ही हैं. वहां वो अपनी हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Film) की शूटिंग कर रहे हैं. से में बताया जा रहा है कि वो मेडिकल चेकअप के दौरान अपने ससुर के साथ रहेंगे.
कुछ समय पहले रजनीकांत कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने की वजह से चर्चा में आ गए थे. दरअसल जब उन्होंने वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया था तो उनकी बेटी सौंदर्या ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में वो सोफे पर बैठकर वैक्सीन लगवाते दिख रहे थे, जिसके बाद फोटो चर्चा में आ गई थी. बाद में जानकारी देते हुए एक्टर के प्रवक्ता रियाज अहमद ने बताया था कि उन्होंने वैक्सीनेशन चेन्नई के एक निजी अस्पताल में लगवाया है.
वर्क फ्रंट की बात करें तो रजनीकांत ने अपनी फिल्म 'अन्नात्थे' में एक ग्राम अध्यक्ष की भूमिका निभाई है, जिसकी शूटिंग लॉकडाउन से कुछ महीने पहले पूरी हो चुकी थी. लेकिन उन्होंने अभी तक फिल्म में अपने सीन्स की डबिंग नहीं की है.

अन्य समाचार