सारा अली खान ने पुराने दिन को याद कर शेयर की थ्रोबैक फोटो, तस्वीर में हेल्दी दिखीं एक्ट्रेस

मुंबई: सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर कर फैंस को एंगेज रखती हैं. सारा को अपनी पुरानी फोटोज शेयर करना काफी पसंद है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है.

शेयर की थ्रोबैक फोटो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) कार्ड्स खेलती दिखाई दे रही हैं. सारा को कार्ड्स खेलना काफी पसंद है. इसे वह काफी समय से खेलती आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी थ्रोबैक तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. तस्वीर में सारा का वजन काफी बढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है, वो कार्ड खेलती दिख रही हैं. इसे पोस्ट कर सारा लिखती हैं कि अभी भी कर्ड खेल रही हूं. थ्रोबैक.'
इससे पहले सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया. फोटो में अमृता सिंह सारा के सिर की मालिश करते दिखीं और सारा मंद-मंद मुस्कुराते हुए चंपी का आनंद उठा रही थीं. तस्वीर में मां-बेटी दोनों कैजुअल लुक में नजर आई. अमृता ब्लू कर के सूट में चेयर पर बैठी दिख रही हैं तो सारा उनके सामने फ्लोर पर बैठी हैं. सारा ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है. इस फोटो के साथ सारा ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है बल्कि ढेर सारे इमोजी लगाए हैं.
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में डबल रोल प्ले कर रही हैं. इस फिल्म में सारा के अक्षय कुमार और धनुष हैं.

अन्य समाचार