सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भी लगातार बढ़ रहे हैं उनके इंस्टा फॉलोअर्स

नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पिछले साल आज ही के दिन यानी 14 जून, 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. सुशांत की निधन की खबरों ने उनके चाहने वालों को तोड़कर रख दिया था, क्योंकि वह महज 34 साल के थे और लगातार अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाते चले जा रहे थे. सुशांत के चाहने वालों को आज भी यह यकीन नहीं होता कि अब वह हमारे बीच नहीं है.

पिछले एक साल से जब से सुशांत ने इस दुनिया को अलविदा कहा, तब से उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर उनको याद करते ही रहते हैं. इतना ही नहीं, जब सुशांत का निधन हुआ था, उस वक्त उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या लगभग 90 लाख थी, लेकिन उनके निधन के बाद भी उनके फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ ही रही है.
अगर अभी की बात करें, तो इस वक्त सुशांत की इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ 30 लाख से ऊपर है. इससे साफ पता चलता है कि सुशांत के प्रति लोगों में कितना प्यार था और होना भी चाहिए, क्योंकि इंस्टाग्राम पर सुशांत हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहते थे और इतना ही नहीं, वह अपने फैंस के सवालों का जवाब भी देते थे. इसमें कोई शक नहीं कि सुशांत युवा दिलों की धड़कन थे, युवाओं के बीच उनकी अच्छी खासी पहचान थी.

अन्य समाचार