शहनाज गिल ने अंग्रेजी गाना गाकर फैंस को किया इंप्रेस, बोलीं- 'कौन कहता है कि मुझे इंग्लिश नहीं आती'

मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शामिल होने से पहले लोग शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को केवल पंजाब में जानते थे, लेकिन शो में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई कि उन्होंने बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को फेल कर दिया. अब आलम ये रहता है कि शहनाज गिल किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं और आए दिन ट्विटर पर टेंड्र होती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि खुद को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' एक्टिंग ही नहीं गाती भी बेहद कमाल का है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अमेरिकन सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के गाने को गाती नजर आ रही हैं. इस गाने को गाने से पहले वे अपने मस्तमौला अंदाज में कुछ लाइंस बोलती हैं जिसे सुनकर फैंस खुश हो जाते हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill) कहती हैं, "कौन कहता है कि मुझे इंग्लिश नहीं आती है. इंग्लिश-इंग्लिश ही होती है चाहे वह किसी भी लैग्वेज में क्यों ना हो."
View this post on Instagram A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)
A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)
इसके बाद शहनाज जस्टिन बीबर के मोस्ट पॉपुलर गाने 'PEACHES' को गाती नजर आती हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्हेंने कैप्शन में लिखा, "घर पर रहो सुरक्षित रहो ये मैंने नई हॉबी अपनाई है. मैं पुराने से खुद को बेहतर करने की कोशिश कर रही हूं." शहनाज के इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. शहनाज गिल अपने पोस्ट से फैंस को अक्सर खुश कर जाती हैं.
अपनी एक्टिंग से लोगों के दीवाना बनाने वालीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कमाल की सिंगर भी हैं. बिग बॉस में आने से पहले उन्होंने कई पंजाबी गानों को अपनी सुरीली आवाज से हिट किया है. वहीं, कई पंजाबी गानों में उन्होंने अपनी अदाकारी भी दिखाई हैं. साल 2016 का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टिंग करती दिखाई दे रही हैं. गाने के बोल हैं- 'माझे दी जट्टी (Majhe Di Jatti)'

अन्य समाचार