Sushant Singh Rajput की बरसी पर Rhea Chakraborty हुईं इमोशनल, कहा- तुम्हारे बिना कोई जीवन नहीं।

पूजा राजपूत - अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) एक साल पहले आज ही के दिन दुनिया छोड़ गए थे। सुशांत की पहली बरसी पर फैंस उन्हें याद कर भावुक हुए बिना नहीं रह पा रहे हैं। सुशांत के तमाम दोस्त और फैंस सोशल मीडिया के ज़रिये उन्हें ऋद्धांजलि दे रहे हैं। इसी बीच, सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड(Ex-Girlfriend) रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने सुशांत को याद कर इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल नोट(Emotional Note) लिखा है।

अपने पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने बताया है कि सुशांत के जाने के बाद उनकी जिंदगी किस हद तक बदल गई है। कैसे वो हर रोज़ उन्हें याद करती हैं। इसके साथ ही रिया ने सुशांत से कुछ वादे किये हैं, तो एक गुज़ारिश भी की है। रिया ने अपने पोस्ट में लिखा है 'ऐसा कोई क्षण नहीं है जब मुझे विश्वास हुआ हो कि आप अब यहां नहीं हैं। कहते हैं कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन आप मेरे समय और मेरे सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब आप मेरे गार्जियन एंजेल हैं - मुझे अपनी दूरबीन से चाँद से देख रहे हैं और मेरी रक्षा कर रहे हैं। मैं हर रोज तुम्हारे आने का इंतजार करती हूं कि तुम मुझे लेने आओगे। मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं - मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो।
इसके साथ ही रिया ने लिखा है कि कैसे सुशांत के जाने के बाद उनकी जिंदगी में कभी खत्म ना होने वाला खालीपन आ गया है। रिया ने लिखा है 'जब भी मुझे लगता है कि आप यहां नहीं हैं, तो मेरे शरीर में भावनाओं की बाढ़ आ जाती है। तुम्हारे बिना कोई जीवन नहीं है, आप इसका अर्थ अपने साथ ले गए। इस खालीपन को भरा नहीं जा सकता.'
रिया ने अपने पोस्ट में सुशांत से लौट आने की गुज़ारिश भी की है। और कुछ वादे भी किये हैं। रिया कहती हैं कि 'मेरे प्यारे सनशाइन बॉय, मैं आपको हर रोज 'मालपुआ' देने का वादा करती हूं और इस दुनिया की सभी क्वांटम फिजिक्स की किताबें पढ़ूंगी- लेकिन मेरे पास वापस आ जाओ... आई मिस यू माय बेस्ट फ्रेंड, माय मैन, माय लव...'
बता दें, कि सुशांत के निधन के बाद रिया लगातार विवादों में छाई रही थीं। रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने और उनके लिए ड्रग्स खरीदने तक के आरोप लगे हैं। 'ड्रग्स केस' में बीते साल रिया को 1 महीने तक जेल में भी रहना पड़ा था।

अन्य समाचार