सनी लियोन की लेटेस्ट तस्वीर हुई वायरल, सिर्फ हैट पहनकर कैमरे के आगे दिए जबरदस्त पोज

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' यानी सनी लियोन अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं,ऐसे में अदाकारा अक्सर फैन्स के लिए नए-नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी लियोन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट की है, जिसके बाद से एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल सनी ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे पिलर के सहारे खड़ी हैं और हाथों में उन्होंने एक बड़ा हैट पकड़ा हुआ है।


सनी की इस खूबसूरत तस्वीर को मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक किया है। हर साल की तरह इस बार भी डब्बू रतनानी ने अपने कैलेंडर के लिए बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरों को अपने कमरे में कैद किया है। वहीं इनमें अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और विद्या बालन जैसे सितारों का नाम शामिल है। इस दौरान सनी गजब के पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

अपने नए फोटोशूट की इस तस्वीर को सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसने अब इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर को सनी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखती हैं, 'गर्मी आ गई है'।
दूसरी और फैंस सनी ​की इस तस्वीर पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सनी 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये Psychological thriller फिल्म है। इसके अलावा जल्द ही सनी अपना जलवा स्प्लिट्सविला 13 में भी बिखेरने वाली हैं।

अन्य समाचार