क्या Bell Bottom के लिए Akshay Kumar ने कम कर दी 30 करोड़ रुपए फीस, खुद बताई सच्चाई

ऐसी ख़बरें हैं कि फिल्म 'बैलबॉटम' के लिए अक्षय कुमार ने 117 करोड़ की भारी भरकम फीस मांगी थी, कहा तो यहां तक जा रहा है कि अक्षय ने बाद में इस फीस में इजाफा करते हुए इसे 135 करोड़ रुपए तक कर दिया था.

एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) को लेकर ऐसी ख़बरें आ रहीं थीं कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैलबॉटम'(Bell Bottom) के लिए फीस 30 करोड़ रुपए तक घटा दी है. हालांकि, अब इस न्यूज़ पर अक्षय का रिएक्शन आया है और उन्होंने ऐसी सभी रिपोर्ट्स को फर्जी बताते हुए एक ट्वीट किया है.
आपको बता दें कि अक्षय कुमार की यह अपकमिंग फिल्म जासूसी पर आधारित है और फिल्म की अधिकांश शूटिंग स्कॉटलैंड में हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने अक्षय कुमार से फिल्म के लिए ली जाने वाली फीस 30 करोड़ रुपए से घटाने की रिक्वेस्ट की थी, कहते हैं कि अक्षय ने वासु की यह बात मान ली है.

ऐसे ख़बरें हैं कि फिल्म 'बैलबॉटम' के लिए अक्षय कुमार ने 117 करोड़ की भारी भरकम फीस मांगी थीं, कहा तो यहां तक जा रहा है कि अक्षय ने बाद में इस फीस में इजाफा करते हुए इसे 135 करोड़ रुपए तक कर दिया था. हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भगनानी की मानें तो यह रिपोर्ट्स निराधार हैं और इनका सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म बैलबॉटम टियर 1 और टियर 2 शहरों को ध्यान में रखकर बनाई गई फिल्म है और वासु चाहते थे कि फिल्म आउट ऑफ़ बजट ना जाए इसलिए उन्होंने अक्षय से फीस घटाने की रिक्वेस्ट की थी.

बताया जाता है कि वर्तमान सिचुएशन का फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ सकता है जिसे देखते हुए अक्षय कुमार से फीस घटाने की बात कही गई थी. ट्रेड पंडितों की मानें तो फीस घटाने के बावजूद अक्षय कुमार को कोई ख़ास घाटा नहीं होगा और उन्हें बड़ी ही आसानी से फिल्म बैलबॉटम से 80-90 करोड़ के बीच की कमाई हो जाएगी. बता दें कि अक्षय कुमार इस साल रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नज़र आने वाले हैं.

अन्य समाचार