लंदन में शूटिंग कर रहीं Priyanka Chopra को मिस कर रहे हैं Nick Jonas, रोमांटिक तस्वीर के जरिए ज़ाहिर किए जज़्बात

निक ने ये तस्वीर शेयर कर जताया है कि वह प्रियंका को मिस कर रहे हैं क्योंकि वह इन दिनों लंदन में शूटिंग कर रही हैं. निक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें प्रियंका पेस्टल ब्लू साड़ी पहनी हुई हैं और हाथों में सिल्वर चूड़ियां पहने खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनस(Nick Jonas) सबसे खूबसूरत सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे को बेहद चाहते हैं और पब्लिकली अपनी चाहत दिखाने से भी नहीं हिचिकिचाते हैं. सोमवार को भी ऐसा ही हुआ जब निक जोनस ने पत्नी प्रियंका के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की. दरअसल, निक ने ये तस्वीर शेयर कर जताया कि वह प्रियंका को मिस कर रहे हैं क्योंकि वह इन दिनों लंदन में शूटिंग कर रही हैं.
View this post on Instagram A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)
A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

निक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें प्रियंका पेस्टल ब्लू साड़ी पहनी हुई हैं और हाथों में सिल्वर चूड़ियां पहने खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वह निक की आंखों में रोमांटिक तरीके से देख रही हैं और निक भी उन्हें निहार रहे हैं. निक ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'बस, मैं उन्हें मिस कर रहा हूं.'
निक और प्रियंका का ये रोमांटिक अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि प्रियंका इन दिनों अमेज़न प्राइम वीडियो के शो सिटाडेल की लंदन में शूटिंग कर रही हैं जबकि निक लॉस एंजिलिस में हैं. दोनों की पिछली मुलाकात पिछले दिनों लॉस एंजिलिस में हुई थी जब निक ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स 2021 को होस्ट किया था और प्रियंका ने उन्हें असिस्ट किया था क्योंकि निक को रिब इंजरी थी.

इस अवॉर्ड शो के बाद प्रियंका ने निक की तारीफ की थी कि इतनी चोट लगने के बावजूद उन्होंने इतने बेहतरीन तरीके से अवॉर्ड्स को होस्ट किया. आपको बता दें कि निक और प्रियंका ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में धूमधाम से शादी की थी. दोनों की मुलाकात उसी साल एक अवॉर्ड समारोह में हुई थी और कुछ समय की डेटिंग के बाद इन्होंने सगाई के बाद शादी कर ली थी.शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी.

अन्य समाचार