सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं सारा अली खान, कहा- तुमने मुझे वो सबकुछ दिया जो...

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें परिवार और फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज भी याद करते दिखाई दे रहे हैं। कई लोगों ने सोशल एकाउंट पर सुशांत से जुड़ी यादें, तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए भावुक पोस्ट किया है। वहीं इस बीच हाल ही में सारा अली खान का एक पोस्ट भी चर्चा में आ गया है। उन्होंने सुशांत को याद करते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो अपनी जिंदगी में सुशांत की अहमियत बताती दिख रही हैं। सारा ने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें सुशांत, एक्ट्रेस के साथ पूल में देते दिखाई दे रहे हैं।

केदारनाथ की दिलाई याद
सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों एक पूल में नजर आ रहे हैं। दोनों के मुस्कुराते चेहरे फिल्म 'केदारनाथ' की याद दिला रह हैं। ये सारा अली खान की डेब्यू फिल्म थी, जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ काम किया था। सारा के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। लोग उन्हें याद करते हुए इमोशनल नजर आ रहे हैं। यहां देखें सारा का ये पोस्ट-
View this post on Instagram A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
'आज भी विश्वास नहीं होता'
इस फोटो के साथ दिए कैप्शन में सारा ने लिखा- 'जब भी मुझे मदद, सलाह और हंसने की जरूरत पड़ी तो तुम हमेशा मेरे साथ थे। तुमने मुझे एक्टिंग की दुनिया से मिलवाया। मुझे यकीन दिलवाया कि सपने सच हो सकते हैं और मुझे वो सबकुछ दिया जो आज मेरे पास है। आज भी विश्वास नहीं होता कि तुम चले गए हो। लेकिन जब भी मैं सितारों, उगते हुए सूरज और चांद को देखती हूं तो मुझे एहसास होता है कि तुम यहीं हो। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक'।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार