Rhea Chakraborty, Ankita Lokhande समेत इन अभिनेत्रियों ने Sushant Singh Rajput को यूं किया याद, जानिए किसने क्या कहा?

रिया चक्रवर्ती से लेकर अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, सारा अली खान, प्रियंका चोपड़ा, समेत कई सेलेब्स ने ट्विटर या इंस्टाग्राम पर अपने जज़्बात ज़ाहिर किए हैं. आइए आपको बताते हैं किस सेलेब ने सुशांत के लिए क्या लिखा?

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर कई सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर कर रहे हैं. इनमें उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती से लेकर अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, सारा अली खान, प्रियंका चोपड़ा, समेत कई सेलेब्स ने ट्विटर या इंस्टाग्राम पर अपने जज़्बात ज़ाहिर किए हैं. आइए आपको बताते हैं किस सेलेब ने सुशांत के लिए क्या लिखा?
रिया चक्रवर्ती: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ऐसा कोई लम्हा नहीं होता जब मैं ये भरोसा कर पाऊं कि तुम अब यहां नहीं हो. लोग कहते हैं कि समय हर जख्म भर देता है लेकिन तुम मेरा समय और मेरे सबकुछ थे. मैं जानती हूं कि तुम मेरे गार्जियन एंजल हो जो कि मुझे देख रहा है और मेरी रक्षा कर रहा है. मैं हर दिन तुम्हारा इंतज़ार करती हूं कि तुम लेने आओगे , मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं-मैं जानती हूं तुम मेरे साथ ही हो.
View this post on Instagram A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)
A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

सारा अली खान: सुशांत के साथ फिल्म केदारनाथ से अपना डेब्यू करने वालीं सारा ने लिखा, जब भी मुझे मदद, एडवाइज़ या हंसी की जरूरत पड़ी तुम हमेशा साथ थे. तुमने मुझे एक्टिंग की दुनिया से रूबरू करवाया और मुझे इस बात का भरोसा दिलाया कि सपने भी सच होते हैं.विश्वास नहीं होता कि तुम अब यहां नहीं हो लेकिन जब भी आसमान में सितारों को देखती हूं मुझे लगा है तुम यहीं हो.
View this post on Instagram A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

प्रियंका चोपड़ा: प्रियंका ने लिखा, मैं तुम्हारे बारे में सोच रही हूं सुशांत सिंह राजपूत.
Thinking of you. ❤️?? #SushantSinghRajput pic.twitter.com/6ikNSLSMNE

कृति सैनन: कृति ने सुशांत के साथ अपनी तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए लिखा, जब मैं पहली बार तुमसे मिली थी, हमारा लुक टेस्ट, हम बिलकुल अंजान थे और एक दूसरे से टकराए एक फिल्म के लिए. मैं कभी इस बात को स्वीकार नहीं कर पाउंगी कि तुम अब नहीं हो लेकिन दुआ करूंगी तुम जहां भी हो, खुश हो,चाहे वो कोई सी भी दुनिया हो.
View this post on Instagram A post shared by Kriti (@kritisanon)
A post shared by Kriti (@kritisanon)

अंकिता लोखंडे: सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता ने इन्स्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर करते हुए सुशांत के लिए लिखा, 14 जून, ये हमारी जर्नी थी, फिर मिलेंगे चलते चलते!!
View this post on Instagram A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)
A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अन्य समाचार