सुशांत सिंह राजपूत की याद में सारा अली खान ने कहा- 'आपने विश्वास दिलाया कि सपने सच हो सकते हैं'

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने साल 2018 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में दोनों की अभिनय को काफी पसंद भी किया गया. बता दें, पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. वहीं, सुशांत की पहली पुण्यतिथि पर सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

सारा ने अपने इस पोस्ट में लिखा, 'जब भी मुझे मदद, सलाह या हंसी की जरूरत होती, आप हमेशा मौजूद रहते. आपने मुझे अभिनय की दुनिया से परिचित कराया, मुझे विश्वास दिलाया कि सपने सच हो सकते हैं, और मुझे वह सब दिया जो आज मेरे पास है. अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आप चले गए हैं, लेकिन हर बार जब मैं तारों, उगते सूरज या चंद्रमा को देखती हूं तो मुझे पता होता है कि आप यहां हैं. केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक.'
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'केदारनाथ' के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान दोनों करीब आए. दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. दोनों को एक-दूसरे का साथ पसंद भी था, लेकिन फिर अचानक दोनों अलग हो गए. हालांकि अपने इस रिश्ते को उन्होंने कभी ऑफिशियल नहीं किया, लेकिन दोनों की डेटिंग के किस्से बी-टाउन न्यूज में रही थीं.

अन्य समाचार