'तारक मेहता...' फेम 'दयाबेन' ने किया गजब का डांस, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का VIDEO

नई दिल्लीः एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah) में दयाबेन का रोल निभाकर लोगों के दिलों में बस गई थीं. वे अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों को हंसाती-गुदगुदाती रही हैं, लेकिन वे पिछले कुछ समय से शो का हिस्सा नहीं हैं. फैंस फिर से उन्हें शो में देखने के लिए बेताब हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे गाने 'दरिया किनारे एक बंगलो' में डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का डांस देखकर फैंस दंग रह गए हैं.

वीडियो में एक्ट्रेस कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं. फैंस उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि उन्हें पहली बार डांस करते हुए देखा गया है. उन्हें शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अक्सर गरबा करते हुए देखा गया है, लेकिन वे इस वीडियो में एक अलग तरह का डांस करती नजर आ रही हैं. वे मछुआरों वाला नाच करती दिख रही हैं. गाने 'दरिया किनारे एक बंगलो' में उनका डांस फैंस को काफी भा रहा हैं.
दिशा वकानी वीडियो में ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए डांस कर रही हैं. वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस के डांस की भरपूर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन लिखता है, 'दयाबेन को कभी ऐसे अवतार में नहीं देखा था,' वहीं एक दूसरा फैन मजाक में जेठालाल से उनकी शिकायत करने की बात कह रहा है. बता दें, दिशा वकानी ने निजी कारणों के चलते शो से दूरी बना ली थी, तब से वे शो में नजर नहीं आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिशा ने प्रेग्नेंसी के चलते शो से अवकाश लिया था.

अन्य समाचार