श्रेया घोषाल ने लगवाया कोविद वैक्सीन का पहला डोज और नई मॉम्स को दी एक सलाह

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को इंज्वाय कर रहीं हैं। उन्होंने हाल ही में अपने छोटे शहजादे की पहली झलक और नाम का खुलासा किया था। अब श्रेया ने जानकारी दी है कि सोमवार को उन्होंने कोविद वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है।

कोविद वैक्सीन लगवाने की जानकारी देते हुए श्रेया ने यह भी बताया कि नई मॉम्स भी अपना वैक्सीनेशन करा सकती है। दरअसल बहुत से लोगों के बीच यह सवाल उठा रहा है कि क्या नई मम्मियां भी अपना वैक्सीनेशन करा सकती है? अब श्रेया ने लोगों के इस सवाल का जवाब दिया है।
श्रेया ने वैक्सीनेशन करवाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "जब देवयान शांति से घर पर सो रहा था तब मैं तुरंत ही वैक्सीन का पहला डोज लेने के लिए गईं। हर किसी की तरह कोविद वैक्सीन नई मम्मियों के लिए भी एकदम सुरक्षित है, जो कि मेरे डॉक्टर द्वारा रिकमेंड किया गया है। अगर आप स्तनपान कराने वाली मां हैं तो आप भी टीका लगवा सकती हैं।"
बता दे कि श्रेया ने कोवीशील्ड वैक्सीन लगवाई है, जिसे उन्होंने अपने कैप्शन में मेंशन किया है। श्रेया के इस पोस्ट को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं वहीं नई मम्मियों को श्रेया के इस पोस्ट से मदद भी मिली है। इसी के साथ फैंस श्रेया को अपना ध्यान रखने के लिए भी कह रहे हैं।
श्रेया ने जून महीने के शुरुआत में ही अपने बेबी बॉय के नाम का खुलासा किया था। उन्होंने एक हैप्पी फैमिली पिक्चर शेयर की थी, जिसमें श्रेया, बेबी बॉय देवयान और पति शिलादित्य नजर आ रहें थे। इस फोटो के साथ श्रेया ने कैप्शन में लिखा था, "मिलिए- देवयान मुखोपाध्याय से। वह 22 मई को आया और हमेशा के लिए हमारी जिंदगी बदल दी। जब वह पैदा हुआ तो उसकी पहली झलक ने हमारे दिलों को प्यार से भर दिया जो कि न सिर्फ एक मां बल्कि एक पिता भी अपने बच्चे के लिए महसूस कर सकता है। पूरी तरह से कंट्रोल ना हो पाने वाला प्यार। शिलादित्य और मैं इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए हमेशा ग्रेटफुल रहेगें।"
यह भी पढ़े-

अन्य समाचार