Mumbai : कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें, पासपोर्ट रिन्यू करने से रोका गया, बॉम्बे हाईकोर्ट की शरण में एक्ट्रेस

कंगना रनौत को महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेना भारी पड़ता जा रहा है. उन्हें लगातार नई-नई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. अब खबर आई है कि पासपोर्ट अथॉरिटीज ने उनका पासपोर्ट रिन्यू करने से इनकार कर दिया है.

उन्होंने दलील दी है कि कंगना पर देशद्रोह का मुकदमा चल रहा है जिसकी वजह से उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं किया जा सकता. जिसके बाद कंगना ने एक बार फिर बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है क्योंकि देशद्रोह के केस में बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें गिरफ्तार न करने का आदेश जारी कर रखा है. इस केस में उनके साथ उनकी बहन रंगोली भी आरोपी हैं.
शूट के लिए जाना है बुडापेस्ट
कंगना का पासपोर्ट सितंबर 2021 में खत्म हो रहा है. उन्हें शूट के लिए बुडापेस्ट जाना है और वैसे भी कंगना को अपने काम के सिलसिले में विदेश यात्राएं करनी पड़ती हैं. ऐसे में बिना पासपोर्ट के वो वीजा के लिए आवेदन नहीं दे सकतीं. कंगना ने कोर्ट में कहा है कि उन्हें 15 जून से उन्हें विदेश जाना है ऐसे में कोर्ट उनका पासपोर्ट रिन्यू करने का आदेश अधिकारियों को दे.
क्या है मामला कंगना के खिलाफ सोशल मीडिया में नफरत फैलाने का केस मुंबई की एक अदालत में चल रहा है. जिसमें मुंबई पुलिस के सामने वो एक बार पेश भी हो चुकी हैं. कोर्ट में मुंबई पुलिस ने कहा था कि वो कंगना से करीब 100 ट्वीट्स के बारे में पूछताछ करना चाहते थे लेकिन कंगना से सिर्फ चार-पांच पोस्ट के बारे में ही बात हो सकी. ऐसे में वो चाहते हैं कि कंगना को पूछताछ के लिए और बुलाया जाए.
कंगना के खिलाफ हिंसा के लिए भड़काने का ये केस पिछले साल किया गया था. जिसके बाद लगातार कई डेट्स पर इसकी सुनवाई हुई है. कंगना के साथ उनकी बहन से भी पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने नोटिस भेजा है लेकिन वो अभी तक पेश नहीं हो सकी हैं.
कंगना के वकीलों का दावा है कि उनके इन ट्वीट्स से हिंसा नहीं हुई है इसलिए ये केस उन्हें परेशान करने के लिए किया गया है. कोर्ट में दलीलें दी गई हैं कि एक्ट्रेस के खिलाफ इस केस को अब बंद कर दिया जाए. लेकिन कोर्ट उनकी इन दलीलों से संतुष्ट नहीं है.
उधर, कंगना ने एक बार सुप्रीम कोर्ट में भी कैविएट दाखिल करके अपली की थी कि उनके खिलाफ महाराष्ट्र में चल रहे सभी मुकदमों को हिमाचल ट्रांसफर कर दिया जाए क्योंकि वहां उन्हें न्याय की उम्मीद नहीं है.
कंगना रनौत ने बिकिनी फोटो शेयर करके लिबरल्स को दिया करारा जबाव, खुद का बताया 'हॉट संघी'

अन्य समाचार