Sushant Singh Rajput के सवाल पर भाग खड़ी हुईं Shilpa Shetty, होने लगीं ट्रोल

मुंबई। बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए फैंस का दिल जीतने के साथ ही पैपराजी से किए गए बेहतरीन व्यवहार को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा अपनी खूबसूरती और फिटनेस के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि, इस बार का नजारा काफी अलग देखने को मिला है। एक्ट्रेस को उनके लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो की वजह से जमकर ट्रोल होना पड़ गया है।

दरअसल, फिल्मीज्ञान (Filmygyan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिल्पा शेट्टी का एक स्पॉटेड वीडियो (Shilpa Shetty Spotted Video) साझा किया है। जिसमें पैपराजी सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी (Sushant Singh Rajput First Death Anniversary) पर एक्ट्रेस से कुछ बोलने को कहते हैं। वहीं, शिल्पा इसपर कुछ बोलने के बजाए भागती नजर आती हैं। एक्ट्रेस पैपराजी पर भड़कती हुई कहती हैं,'अरे नहीं नहीं बाबा...प्लीज ये सब मत करवाओ यार। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।' इसके बाद शिल्पा तुरंत भाग खड़ी होती हैं।
शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर एक्ट्रेस को आड़े हाथों लेते देखे जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'ऐसे घटिया लोग भी होते हैं दुनिया में।' दूसरे ने लिखा है,'आत्मा को शांति दें बस फॉर्मैलिटी के लिए बोल दिया वरना ये सुशांत के बारे में बात तक नहीं करना चाहती है।' एक अन्य ने लिखा है,'इनका मुंह सिर्फ पैसों से खुलता है।'
बता दें कि, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी मनाई गई है। जिस मौके पर एक्टर के परिजन समेत बॉलीवुड सेलेब्स रिया चक्रवर्ती, अंकिता लोखंडे, कृति सेनन, सारा अली खान और राखी सावंत उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करती देखी गईं।

अन्य समाचार