Kiran Rao Net Worth: करोड़ों की मालकिन हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट की वाइफ किरण राव, जानिए कुल कमाई?

आमिर खान (aamir khan) बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेता हैं. आमिर ने अपनी दम पर आज नाम कमाया है.एक्टर ने कई फिल्मों में अभिनय किया है. आमिर की फिल्में अक्सर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हैं. आमिर की तरह से उनकी पत्नी किरण राव (Kiran Rao Net Worth) भी कमाई में कम नहीं हैं. किरण एक फेमस निर्माता है.

2016 में किरण राव (Kiran Rao) ने महाराष्ट्र में सूखे से लड़ने के मिशन की दिशा में काम करने वाले एक गैर-लाभकारी संगठन, पाणि फाउंडेशन की सह-स्थापना की. वैसे आपको बात दें कि किरण निर्माता होने से पहले एक अस्टेंट थीं. लगान फिल्म को किरण ने अस्सिट किया था.
कमाई में आमिर से कम नहीं हैं किरण
किरण राव की कुल संपत्ति, उम्र, करियर की जानकारी और व्यक्तिगत जीवन की जानकारी के बारे में जानने के लिए बहुत से लोग इंटरनेट पर खोज करते हैं. तो ऐसे में हम आपको किरण की संपत्ति से आज रूबरू करवाएंगे. मीडिया रिपोट्स के हिसाब से किरण राव की कुल संपत्ति लगभग 40 मिलियन अमरीकी डालर है.
आपको बात दें कि किरण एक महिला निर्देशक के रूप में शीर्ष कमाई करने वाली हैं. वैसे बता दें कि आमिर खान ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैंय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता की कुल संपत्ति लगभग 1434 करोड़ रुपये है. वह एक फिल्म के लिए 85 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. जबकि एक्टर की वाइफ किरण राव की बात करें तो कुल संपत्ति करीब 20 मिलियन डॉलर आंकी गई है.
किरण राव
किरण के पास खुद का एक आलीशन घर और महंगी गाड़ियां. हालांकि किरण ने कही भी ये साफ नहीं किया है कि उनके पास घर और कितनी गाड़ी हैं. मीडिया रिपोट्स में 20 मिलियन यानि कि 146 करोड़ की किरण की संपत्ति 2020 की आंकी गई है.
किरण का अब तक का करियर
बता दें कि 2005 में आमिर खान और किरण राव ने शादी की थी. अब दोनों का एक बेटा आजाद है. किरण के काम की बात करें तो वह प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर हैं. उन्होंने ‘जाने तू…या जाने ना’, ‘धोबी घाट’, ‘दंगल’, ‘तलाश’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, ‘पीपली लाइव’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की है. इसके साथ ही उन्होंने धोबी घाट को डायरेक्ट भी किया है. किरण बॉलीवुड स्टार्स वाइफ में सबसे सफल महिलाओं में एक हैं.
Big News: अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन थिएटर में रिलीज होगी फिल्म 'बेल बॉटम'
भोजपुरी गानों में अश्लीलता फैलाए जाने का रवि किशन ने उठाया मुद्दा, यूपी-बिहार सरकार से की ये बड़ी मांग

अन्य समाचार