कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर ड्रग्स लेती हुई गिरफ्तार हुई ये एक्ट्रेस, जानिए आखिर कौन है ये हसीना?

सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद से महाराष्ट्र प्रशासन अलर्ट पर है। ड्रग्स की सूचना मिलते ही फौरन कार्रवाई की जा रही है। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस नायरा नेहल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नायरा को ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है। दरअसल, मुंबई के सांताक्रूज थाने को सूचना मिली थी कि एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हो रहा है। खुफ‍िया जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने देर रात होटल में छापा मारा और एक्ट्रेस नायरा समेत उनके कई दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नायरा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।



मुंबई पुलिस ने बताया कि उन्होंने नायरा नेहल (Naira Nehal) और उनके दोस्त को ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। चलिए आपको इस एक्ट्रेस के बारे में विस्तार से बताते है कि नायरा का जन्म मुंबई में हुआ। उनके पेरेंट्स मूल रूप से बिहार से है, लेकिन एक्ट‍िंग फील्ड में काम करने के चलते मुंबई में बस गए। नायरा के मम्मी-पापा फिल्मी जगत में अपनी पहचान बनाने में कामयाब तो नहीं रहे, लेकिन बेटी नायरा ने अपनी मेहनत के दम पर कई प्रोजेक्ट्स हासिल किए। साल 2017 में तेलुगू मूवी 'E ee' से एक्ट‍िंग डेब्यू किया था। इस फिल्म में वे नीरज शाम के अपोजिट कास्ट की गई थीं।
साल 2019 में फिल्म 'बुर्रा कथा' और 2021 में 'मिरुगा' में काम किया। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो नायरा अपनी एक फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपये चार्ज करती है। फिल्मों के अलावा, वो टीवी शोज में भी काम करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नायरा किक बॉक्स‍िंग के नेशनल लेवल चैंपियनश‍िप में सिल्वर मेडल जीत चुकी है। उन्हें कुंग-फू भी आता है। इन टैलेंट्स के बाद ड्रग्स पार्टी में एक्ट्रेस का पकड़ा जाना हैरान करता है। इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री नायरा नेहल शाह होटल के एक रूम में चरस का इस्तेमाल भी कर रही थी। पुलिस ने पार्टी में मौजूद अभिनेत्री और उसके दोस्त आशिक हुसैन को गिरफ्तार कर लिया। फिलहला एक्ट्रेस और उनके दोस्त जमानत पर बाहर है।

अन्य समाचार