कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

'The Family Man 2' फेम सामंथा अक्किनेनी के लिए सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने लिखा पोस्ट, MeToo मामले पर दिया था साथ

साउथ (South) की जानी मानी सिंगर और डबिंग आर्टिंस्ट चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripaada) ने दी फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) की 'राजी' यानी सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) के लिए एक खास पोस्ट लिखा है और उन्हें थैंक्स कहा है. बता दें चिन्मयी श्रीपदा उस समय से चर्चा में हैं जब उन्होंने भारत में मी टू (MeToo) आंदोलन के तहत गीतकार वैरामुथु के खिलाफ कुछ विस्फोटक खुलासे किए थे. उस समय उनका सपोर्ट करने वाली कुछ एक लोगों में सामंथा शामिल थीं.



उसी को लेकर फिर से सोशल मीडिया (Chinmayi Sripaada) पर श्रीपदा ने एक पोस्ट लिखा और बताया कि उन्होंने हाल ही में सामंथा के एक टीवी ऐड के लिए डब भी किया है. साथ ही उन्होंने सामंथा के समर्थन के लिए अपना आभार व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, "कुछ लोग शोबोट नहीं दिखाते हैं कि वो कैसे कब समर्थन कर रहे हैं. वो ट्वीट नहीं करते हैं. वो प्रचार भी नहीं करते हैं. वो बस करते हैं. मेरी अपनी संगीत फ्रेटरनिटी में बहुत से लोगों ने सपोर् नहीं. लेकिन सैम ने लगातार दबाव के बावजूद भी मेरे लिए स्टैंड लिया है. उस समय दुनिया के खिलाफ खड़ा होना आसान नहीं है और वो हमेशा के लिए मेरी रॉकस्टार रहेगी'. पोस्ट को बाद में हटा दिया गया है. हालांकि 6 दिन पहले का उनका एक और पोस्ट अभी भी मौजूद है.
चिन्मयी ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा कहा "ये खुद को पीड़ित के रूप में प्रदर्शित करने के लिए नहीं है. ये सिर्फ मेरे जीवन का सच है. अगर आप इस पर विश्वास नहीं करते हैं तो भी सच्चाई नहीं बदलती." बता दें उन आरोपों के बाद जब चिन्मयी को डबिंग यूनियन से बाहर कर दिया गया था, तो 'ओह बेबी' की निर्देशक नंदिनी रेड्डी और सामंथा अक्किनेनी ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के तमिल संस्करण के लिए डबिंग करने का मौका दिया था.

अन्य समाचार