कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

'हा वारा':- मराठी फिल्म 'जून' का नया गाना, नेहा पेंडसे और सिद्धार्थ मेनन की लवस्टोरी

बॉलीवुड फिल्मों के बीच मराठी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। जंहा फिल्मों को उनकी कहानियों, डायरेक्शन, स्क्रीनप्ले और किरदारों के लिए बखूबी जाना जाता है। मराठी फिल्में जो फिल्म फेस्टिवल में भी नाम कमाती है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी अब फिल्मों को खूब पसंद किया जाने लगा है। इसी बीच अब मराठी की अपकमिंग फिल्म 'जून' रिलीज के लिए तैयार है जिसका इंतजार दर्शक साल 2019 से कर रहे हैं जब फिल्म बनाई जा रही थी।



नेहा पेंडसे और सिद्धार्थ मेनन की अपकमिंग मराठी फिल्म 'जून' फाइनली रिलीज के लिए तैयार हैं। वह भी भारत के पहले मराठी ओटीटी प्लेटफार्म 'प्लेनेट मराठी' पर। इसी बीच फिल्म के दूसरे लव सान्ग 'हा वारा ' को रिलीज किया गया। गाने में सिद्धार्थ और नेहा के बीच के स्पेशल मुमेंट्स को दिखाया गया हैं, जंहा दोनों के बीच अच्छी दोस्ती दिखाई जाती है। इस गाने में दिखाया जाता है कि सिद्धार्थ जो उम्र में छोटा हैं पर उसे नेहा से प्यार हो गया है। नेहा उसके प्यार को एक्सेप्ट नहीं करती पर उनकी दोस्ती बरकरार रहती है। इस गाने को एक्टर-प्रोड्यूसर और अब बतौर लिरिसिस्ट जाने जानेवाले जितेंद्र जोशी ने लिखा है। और वहीं शालमली ने गाने को म्यूजिक दिया और गाया है। फिल्म को जल्द रिलीज किया जाना हैं। हाल ही में फिल्म के पोस्टर को डायरेक्टर के साथ-साथ अन्य कलाकारों ने भी शेयर किया और 'कमींग सून' लिखते हुए खुशखबरी जाहिर की गई।
इस फिल्म की कहानी महाराष्ट्र के राज्य औरंगाबाद के छोटे से गांव की कहानी से महाराष्ट्र के पुणे शहर को जोड़ते हुए दिखाया जाएगा। नेहा इस फिल्म में गांव से शहर आई एक इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार निभा रहीं हैं वहीं सिद्धार्थ भी गांव से शहर आए अपने करियर बनाने मे लगा है। दोनों के बीच की लवस्टोरी को बताती यह फिल्म और उनके शहर-गांव के प्यार को फिलोसॉफी के अंदाज में पेश करते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया जा चुका है।
वहीं फिल्म के रिलीज का सभी को इंतजार है। इस फिल्म को साल 2020 में ही रिलीज किया जाना था । उस दौरान कोरोनावायरस के चलते फिल्म रिलीज ना हो सकी। वहीं अब मेकर्स ने फाइनली ओटीटी रिलीज की जानकारी दी। वहीं नेहा भी रिलीज के लिए बहुत एक्साइटेड नजर आ रही है। इस फिल्म को निखिल महाजन द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। जो कई बेहतरीन मराठी फिल्में जैसे पुणे 52, बाजी और बेताल बना चुके हैं। वहीं जून के साथ-साथ 'गोदावरी' इस मराठी फिल्म को भी जल्द रिलीज किया जाएगा। जो निखिल ने बनाई है।
यह भी पढ़े-

अन्य समाचार