Sherni : विद्या बालन 'शेरनी' में धमाल मचाने को हैं तैयार, अपने सिनेमाई काम को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म शेरनी (Sherni) जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. विद्या की इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. यह एमेजॉन प्राइम पर 18 जून को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में विद्या बालन वन्यविभाग की ऑफिसर की भूमिका में नजर होने वाली है. विद्या ने अपने सिनेमाई काम के बारे में बात करते हुए कहा,”लेकिन मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी.”

एक बहुत ही मजबूत, असामान्य और एक अन्य महत्वपूर्ण फिल्म के साथ, विद्या बालन ने सफल महिला प्रधान फिल्मों पर अपनी पकड़ बनाये रखना जारी रखा है. अभिनेत्री ने हमेशा दर्शकों को कुछ नया दिया है, कहानियों में कुछ अद्भुत प्रदर्शन जो अपरंपरागत हैं.
अपने सफर और अपने द्वारा चुने गए विकल्पों के बारे में बात करते हुए, विद्या बालन ने साझा किया, “ईमानदारी से कहूं, ऐसा नहीं है कि मैं इसे करने की योजना बना रही हूं, लेकिन मैं हमेशा ऐसा काम करना चाहती थी जो मेरे लिए कुछ मायने रखता हो, मैं वह काम करना चाहती हूं जो मेरे विश्वास का एक विस्तार हो, काम जो मुझे उत्साहित करें और मुझे संतुष्टि दे और इसलिए मैंने आगे बढ़कर उन विकल्पों को चुना जो मैंने किए थे.
विद्या ने आगे कहा मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी और इसलिए यह न केवल मेरे लिए सही साबित हुआ बल्कि इसके साथ हिंदी सिनेमा में भी बदलाव की शुरुआत हुई लेकिन मैं इसका श्रेय नहीं ले सकती हूं, लेकिन, हां, यह अब तक का एक रोमांचक और संपूर्ण सफर रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह यहां से और बेहतर होगा.”
विद्या बालन जल्द ही एमेजॉन प्राइम वीडियो पर अपनी आगामी फिल्म शेरनी में दिखाई देगी. एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाते हुए, जो एक असामान्य काम के साथ अपनी शादी को संतुलित करती है, एक आदमखोर बाघिन की तलाश में, अभिनेत्री को फिल्म में नर-पशु संघर्ष के घने रूप में दिखाया जाएगा.
विद्या बालन के साथ-साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है.
Zee5 ने मिलाया The Viral Fever से हाथ, दर्शकों को मिलेगा शानदार कंटेंट देखने को
Indian Idol 12 : सवाई भाट ने अमिताभ बच्चन की नातिन को कहा शुक्रिया, आइडल के इस कंटेस्टेंट की फैन है नव्या

अन्य समाचार