कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए लिखी पोस्ट

नई दिल्लीः टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) से घर-घर लोकप्रिय हुईं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती हैं. एक्ट्रेस ने कल (14 जून) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि पर उन्हें दिल से याद किया था. वे अपनी पोस्ट में सुशांत को उनकी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया कह रही थीं और फिर मिलने की बात कह रही थीं. आज उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) को लेकर एक प्यारा सा पोस्ट किया है. एक्ट्रेस की पोस्ट को फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं.



अंकिता ने करीब घंटे भर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने विक्की के साथ अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है और उनके लिए एक लंबा सा पोस्ट लिखा है. वे लिखती हैं, 'प्रिय विक्की, आप मेरे साथ तब थे, जब समय कठिन था. जब मुझे किसी भी चीज में मदद की जरूरत पड़ती थी या अगर मैं दूर जाना चाहती थी, ताकि मैं खुद को शांत कर सकूं, तब आप हमेशा सबसे पहले पूछते थे कि मैं कैसी हूं. आप हमेशा मेरे बारे में चिंतित रहते थे और मैं हमेशा तुमसे कहती थी कि मैं ठीक हूं, क्योंकि मुझे पता था कि मैं तुम्हारे साथ हूं. मैं आपको दुनिया का सबसे अच्छा बॉयफ्रेंड होने के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं. मुझे आपको यह बताने की जरूरत नहीं पड़ती है कि मुझे क्या चाहिए, लेकिन आप न जानें कैसे हमेशा यह जान लेते हैं. मुझे हमेशा एक राजकुमारी की तरह ट्रीट करने और मेरे लिए समय निकालने के लिए शुक्रिया.'
अंकिता आगे कहती हैं, 'आप चाहे कितने भी व्यस्त क्यों न हों, मेरे परिवार के साथ दोस्ती बढ़ाने के साथ-साथ मेरे और मेरे दोस्तों के साथ घूमने के लिए, समय निकाल ही लेते हैं. ये छोटी-छोटी बातें बहुत मायने रखती हैं. इसी वजह से आप मेरे प्रिय हैं. हमने एक साथ कई चीजों का सामना किया है. मैं कभी-कभी इस पर विश्वास नहीं कर पाती. मैं तुमसे प्यार करती हूं, क्योंकि तुम मेरे साथ रहे और तुमने कहा था कि सब कुछ ठीक हो जाएगा. आपने अपना वादा निभाया और आप हमेशा मेरे लिए मौजूद रहे...'अंकिता ने खुलकर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी उनकी इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दिए हैं. अंकिता ने करीब एक घंटे पहले यह पोस्ट शेयर किया था, जिस पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

अन्य समाचार