छह दिन बाद भी लापता सगे भाइयों का सुराग नहीं

जमुई। गिरीडीह जिला के तीसरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पंदनाटांड़ निवासी सगे भाई अंशु वर्णवाल एवं चंदन वर्णवाल मामले में छह दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। छापेमारी के बाद भी पुलिस लापता सगे भाइयों को ढूंढ़ निकालने में नाकाम रही है। पुलिस के वरीय अधिकारी भी जांच का हवाला देकर बच रहे हैं। हालांकि वैज्ञानिक जांच के आधार पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। अब तक तीसरी थाना की पुलिस खैरा के जंगली इलाके में दबिश दे चुकी है। अब तो स्वजन पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी अंगुली उठाने लगे हैं।

------

अपहरण या फिर कुछ और कहानी तो नहीं
अंशु तथा चंदन के लापता हुए छह दिन बीत चुका है। स्वजन के आवेदन पर तीसरी थाना में दोनों के लापता होने का सनहा दर्ज किया गया है। इस मामले में एक बात चर्चा में है कि अगर दोनों भाइयों को अगवा किया गया है तो अब तक अपहर्ताओं ने फिरौती क्यों नहीं मांगी। स्वजन का भी कहना है कि अब तक किसी का कोई फोन नहीं आया है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर दोनों भाई कहां गायब हो गए। सवाल यह भी उठता है कि इसके पीछे कुछ और कहानी तो नहीं।
--------
अनहोनी की आशंका
स्वजन किसी अनहोनी की आशंका से परेशान हैं। दोनों के लापता होने के बाद से घर में चूल्हा तक नहीं जला है। चंदन की पत्नी प्रिया वर्णवाल की आंखें पति के घर लौटने की आस में पथरा गई है तो तीन वर्षीय पुत्र किटू को पापा के आने का इंतजार है। पड़ोस के लोग घर पहुंच स्वजन का यह कहकर हौसला बढ़ा रहे हैं कि जल्द दोनों सकुशल घर लौट आएगा।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार