समकालीन अभियान के तहत पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ा

किशनगंज। शराब बंदी को कड़ाई से लागू करने और फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसपी कुमार आशीष के निर्देश पर दो दिन तक समकालीन अभियान चलाया। इस दौरान विभिन्न थाना पुलिस के द्वारा 15 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही 5652.580 लीटर विदेशी शराब, 44.5 लीटर देशी शराब, एक ट्रक, चार बाइक, दो मोबाइल सहित दो हजार रुपये जप्त किया गया।

वहीं वाहन चेकिग के दौरान सात वाहनों से सात हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि कोचाधामन पुलिस ने चरघरिया चेक पोस्ट पर एक ट्रक से 5644 लीटर विदेशी शराब के साथ उत्तर प्रदेश निवासी मु. नौशाद और आशीष बौद्ध को गिरफ्तार किया। दोनो अरुणाचल प्रदेश से शराब की खेप को लेकर हाजीपुर जा रहा था। गलगलिया पुलिस ने थाना कांड संख्या 176/12 प्राथमिकी अभियुक्त ताला मुर्मु को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पाठामारी थाना कांड संख्या 10/21 के प्राथमिकी अभियुक्त साकिर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। बहादुरगंज थानान्तर्गत बालुबाड़ी आदिवासी टोला में छापामारी के दौरान पार्वती टुडु के घर से 10 लीटर देशी शराब जप्त कर जेल भेजा है।

टाउन थाना पुलिस ने कैलाश चौक, बालुचुक्का टेउसा में गश्ती के दौरान एक चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दो शातिर को गिरफ्तार किया। आरोपी इरफान, आकाश को जेल भेजा गया। वहीं शहर के पश्चिम पाली चैक के समीप से शराब के नशे की हालत में शोर मचाते हुए मु. करीम को गिरफ्तार किया। आरोपी के मोटरसाइकिल की डिक्की से 1 लीटर 300 एमएल बीयर जब्त किया गया। गलगलिया थाना कांड संख्या 3/20 पोस्को एक्ट के प्राथमिकी अभियुक्त मु. अलाउद्दीन को गिरफ्तार किया गया। जिसे रिकॉल दिखाने पर मुक्त किया गया। ठाकुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत चार वारंटियों को गिरफ्तार किया गया। जिसे रिकॉल दिखाने पर मुक्त किया गया। किशनगंज थाना कांड संख्या 135/21 के अप्राथमिकी अभियुक्त मु. जाकिर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। बहादुरगंज के एलआरपी चौक पर वाहन चेकिग के दौरान मोटरसाइकिल सवार को चेकिग के लिए रोका गया। चेकिग के क्रम में अनवर आलम के बाइक की डिक्की से ऑफिसर्स च्वाईस कंपनी का 180 एमएल वाला 40 बोतल से कुल 7 लीटर 200 ग्राम विदेशी शराब जब्त किया गया है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार