बेटे ने पत्‍‌नी के साथ मिलकर मां-बाप को ठगा

किशनगंज। शहर के पूरबपाली में मानवीय रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर माता-पिता से 23 लाख 80 हजार रुपये की ठगी कर लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद जब पीड़ित मां ने विरोध किया तो बेटे और बहु ने उनकी पिटाई कर दी। घटना से आहत मां मजबूर होकर मामले की शिकायत टाउन थाना में की है।

पीड़ित मां विमला साहा के लिखित शिकायत पर पुत्र अंकित कुमार साहा, बहु श्रद्धा व समधी नंद किशोर पोद्दार के विरुद्ध केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पुत्र अंकित एवं उसकी पत्नी अपने पिता डाक्टर मुकेश साहा व मां विमला देवी से संपत्ति अपने नाम करने को लेकर दु‌र्व्यवहार करता था। प्रतिदिन की प्रताड़ना से तंग आकर मां ने घर छोड़ दिया और निशक्त पति डाक्टर मुकेश साहा के साथ खगड़ा स्थित एक होटल में रहने लगी। तीन अप्रैल को अंकित ने बंधन बैंक के ज्वाइंट खाते से धोखे से 23 लाख 80 हजार रुपये अपने खाते में हस्तांतरित करा लिया। इसकी सूचना टाउन थाना को दिये जाने के बाद पुलिस ने फिलहाल खाते को फ्रिज करा दिया है। घटना के बाद जब विमला देवी पति डा. मुकेश साहा के साथ अपने घर गई तो पुत्र अंकित, बहु श्रद्धा और लोहारपट्टी निवासी समधी प्रोफेसर नंद किशोर पोद्दार ने उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया और मारपीट की। दूसरे दिन जब एएसआइ धनंजय प्रसाद मामले की जांच के लिए पुरबपाली स्थित आवास पर पहुंचे तो अंकित ने एएसआइ पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अंकित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

बताते चलें कि इससे पूर्व भी मात्र पांच हजार रुपये की मांग पूरी नहीं करने पर अपने नि:शक्त पिता और मां की बेरहमी से पिटाई किया था। 12 नवंबर 2017 को मां की लिखित शिकायत पर महिला थाना में कांड संख्या 44/17 दर्ज किया गया था।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार