Indian Idol 12 : पूनम सिन्हा हुईं दानिश की परफॉर्मेंस से इम्प्रेस, कहा- तुस्सी छा गए पाप्पे

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) के आगामी वीकेंड के एपिसोड में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) आने वाले हैं. यह एपिसोड शत्रुघ्न सिन्हा स्पेशल होने वाला है. शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी इस स्पेशल एपिसोड में सारे कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाती नजर आने वाले हैं. सारे कंटेस्टेंट शत्रुघ्न सिन्हा के सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करने वाले हैं.

सभी कंटेस्टेंट्स जज अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को अपनी शानदार परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध कर देंगे, वहीं दूसरी ओर, होस्ट आदित्य नारायण भी अपने खास अंदाज से मनोरंजन का मजा दोगुना कर देंगे. इस दौरान कंटेस्टेंट दानिश मोहम्मद ‘आज मेरे यार की शादी है’ और ‘साईं नाथ तेरे हजारों हाथ’ जैसे गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे. जहां
पूनम सिन्हा ने की दानिश की तारीफ
दानिश की परफॉर्मेंस ने शत्रुघ्न जी और पूनम सिन्हा का दिल जीत लिया, वहीं उनकी अभिनय कुशलता देखकर पूनम सिन्हा को बहुत हैरानी हुई! दानिश की शानदार एक्टिंग देखने के बाद पूनम सिन्हा ने कहा, “छा गए तुसी पाप्पे!”
इन लेजेंड्स से मिली सराहना को लेकर दानिश मोहम्मद ने कहा, “इंडियन आइडल एक बड़ा मंच है. यह प्रतिभागियों को काफी एक्स्पोज़र देता है. ऐसे जाने-माने जजों और मेहमानों के सामने गाना बहुत बड़ी बात है. यह हम सभी के लिए एक सपना है। मैं इस शो की वजह से ही अपनी गायन प्रतिभा दिखा पा रहा हूं. मैं सभी के प्यार और समर्थन के लिए उनका आभारी हूं.”
पवनदीप की भी बन गई हैं फैन
शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आईं पूनम सिन्हा अपने घर पर भी इंडियन आइडल 12 देखती हैं. वह पवनदीप की परफॉर्मेंस से भी बहुत इंप्रेस हुईं. उन्होंने पवनदीप की तारीफ करते हुए कहा- मुझे यह स्वीकार करना होगा कि आप ही मेरे सबसे फेवरेट सिंगर हो. पवनदीप शो में 'सलामत रहे दोस्ताना हमारा' और 'कोई होता जिसको अपना' गाने पर परफॉर्म करते नजर आएंगे.
इंडियन आइडल 12 के टॉप 7 कंटेस्टेंट सभी का दिल जीतने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. वह हर हफ्ते खुद को प्रूफ करने के लिए एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देने की कोशिश कर रहे हैं.
स्कैम 1992 फेम श्रेया धनवंतरी ने कैसे चुना फिल्म लूप लपेटा के लिए जूलिया का किरदार, खुद किया खुलासा
ईशान खट्टर के करीब आने के लिए क्या एक्टर की भाभी को इम्प्रेस कर रही हैं अनन्या? भेजा है स्पेशल गिफ्ट

अन्य समाचार