इंडियन आइडल में नया मोड़, फिनाले से पहले पवनदीप समेत सभी कंटेस्टेंट्स भेजे गए घर, ये है वजह

नई दिल्ली, 1 जुलाई: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में इस बार कई बेहतरीन कंटेस्टेंट्स आए, जिन्होंने दर्शकों को अपने गानों से खूब लुभाया, लेकिन आए दिन ये शो किसी ना किसी विवाद में फंस ही जाता है। वैसे शो की शूटिंग कोरोना के चलते दमन में चल रही थी, लेकिन अब उसे पूरी करके सारे कंटेस्टेंट्स मुंबई लौट आए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि मेकर्स ने सभी बचे हुए कंटेस्टेंट्स को घर जाने को कहा है। ये बात सुनकर दर्शक हैरान तो जरूर हैं, लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बात सच है कि मेकर्स ने सभी बचे हुए कंटेस्टेंट्स को घर भेज दिया है। जल्द ही इस शो का फिनाले होने वाला है, ऐसे में वो चाहते हैं कि सभी अपने घर जाएं और वहां पर लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील करें। वैसे देखा जाए तो आप इसे फिनाले का कैंपेन भी कह सकते हैं। इसके अलावा सभी सिंगर्स को लोगों के बीच से वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को भी कहा गया है।
इंडियन आइडल की ट्रॉफी के टॉप दावेदारों में पवनदीप का नाम भी शामिल है। मेकर्स के फैसले के बाद वो भी उत्तराखंड के चंपावत में अपने घर लौट गए। इसके बाद उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। सीएम भी इस मुलाकात से खुश नजर आए और उन्होंने पवनदीप को शाल उड़ाकर उनका सम्मान किया। मुलाकात के बाद पवन ने कहा कि मैंने जितना सोचा था, इंडियन आइडल के मंच से मुझे उससे ज्यादा मिला है। जिन लोगों ने मुझे इस शो में प्यार दिया वो उनके शुक्रगुजार हैं।
कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र सरकार ने सभी शूटिंग पर रोक लगा दी थी, लेकिन अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। ऐसे में पूरी टीम दमन से मुंबई लौट आई है। इसके अलावा बैक टू बैक दो-दो एपिसोड्स की शूटिंग होने से कंटेस्टेंट्स भी थक गए हैं। जिस वजह से उन्हें आराम और प्रैक्टिस के लिए ब्रेक दिया गया है। साथ ही सभी को घर भेज दिया गया। आने के बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। साथ ही बायो बबल में शूट की शुरुआत होगी।
Indian Idol 12: अनु मलिक और सोनी पर भड़कीं सोना, कहा- 'कचरे को कचरा पसंद है'
source: oneindia.com

अन्य समाचार