Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में नजर आएंगी प्रिया बनर्जी ? अपने बोल्ड सीन्स की वजह से रह चुकी हैं चर्चा में

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार बिग बॉस 15 के मेकर्स ने वेब सीरीज 'बेकाबू' की अभिनेत्री प्रिया बनर्जी से संपर्क किया है। वेब शोज में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर प्रिया बनर्जी बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करने के लिए चर्चा में हैं। अभिनेत्री के करीबी सूत्रों के अनुसार शो के मेकर्स लगातार उनके संपर्क में हैं। हालांकि प्रिया की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनके फैंस निश्चित रूप से नए सीजन में अभिनेत्री को देखने के लिए उत्साहित हैं।

View this post on Instagram A post shared by Priya Banerjee (@priyabanerjee)
View this post on Instagram








View this post on Instagram
















A post shared by Priya Banerjee (@priyabanerjee)
आपको बता दें कि वेब सीरीज 'बेकाबू' में प्रिया बनर्जी अपने बोल्ड सीन्स की वजह से काफी चर्चा में रही थीं। उन्होंने वेब सीरीज हेल्लो मीनी में भी काफी बोल्ड सीन दिए हैं। इसके अलावा वह बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वहीं प्रिया बनर्जी के अलावा रिया चक्रवर्ती, दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट, नागिन फेम अदा खान, तेजस्वी प्रकाश और इंडियन आइडल 1 के विजेता अभिजीत सावंत के बिग बॉस 15 में शामिल होने की चर्चा है। हालांकि इनमें से किसी के आने की न तो शो के मेकर्स ने पुष्टि की है और न ही कलाकारों की ओर से कोई बयान आया है।
View this post on Instagram A post shared by Priya Banerjee (@priyabanerjee)
View this post on Instagram








View this post on Instagram
















A post shared by Priya Banerjee (@priyabanerjee)
मीडिय रिपोर्ट्स की माने तो इस बार यह बिग बॉस का नया सीजन 6 महीने तक प्रसारित होगा। मेकर्स ने यह फैसला ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर बढ़ती दर्शकों के रुचि को देखते हुए लिया गया है। सूत्रों के अनुसार मेकर्स शुरुआत में बिग बॉस 15 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करेंगे, जिसमें 12 कंटेस्टेंट के हिस्सा लेनी संभावना है, लेकिन कलर्स टीवी पर प्रसारित होते-होते इस शो से 8 कंटेस्टेंट निकाल जाएंगे।
सूत्रों ने बताया है कि बाकी बचे 4 कंटेस्टेंट के साथ नए कंटेस्टेंट ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में शो से जुड़ेंगे। इसके अलावा बिग बॉस 15 को दिलचस्प बनाने के लिए हर कंटेस्टेंट के घर से बेघर होने पर एक नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की घर में एंट्री होगी और अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ तो इसे छह महीने तक प्रसारित करना जारी रखा जाएगा। बताया जा रहा है बिग बॉस 15 के मेकर्स ने यह फैसला सीजन 13 और 14 को देखते हुए लिया है।

अन्य समाचार