सरेआम Pavitra Punia संग रोमांटिक हुए Eijaz Khan, Kiss करने का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) को खत्म हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन शो में बने कपल्स का जलवा खत्म नहीं हो रहा है. फिर चाहे वो अली गोनी और जैस्मिन भसीन हों या फिर एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia). दोनों ही जोड़ियां अभी भी साथ हैं. एजाज खान और पवित्रा पुनिया के फैंस आज भी इन्हें बहुत प्यार करते हैं और दोनों समय-समय पर अपने खूबसूरत पलों को फैंस के साथ साझा करते रहते हैं.

सामने आया रोमांटिक वीडियो
एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का एक वीडियो सामने आया है. दोनों वीडियो में साथ में डांस करते और रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. दोनों ही वीडियो में ऑल व्हाइट आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं. एजाज पवित्रा को गाल पर किस भी करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को पवित्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. पवित्रा और एजाज की जोड़ी वीडियो में कमाल लग रही है.
लोगों को भाया अंदाज
एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में भी फैंस को दोनों का प्यार देखने को मिला था. वहीं से ही जोड़ी फैंस की फेवरेट बन गई थी. एजाज ने घर के अंदर ही पवित्रा के लिए प्यार का इजहार किया था. दोनों अक्सर साथ में वक्त बिताते नजर आते हैं.
View this post on Instagram A post shared by Pavittra puniaa (@pavitrapunia_)
A post shared by Pavittra puniaa (@pavitrapunia_)
पिवत्रा ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया पर आए दिन ये कपल अपने क्यूट-क्यूट वीडियोज शेयर करता रहता है, जिसे फैंस खूब पसंद भी करते हैं. बीती रात ही पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में पवित्रा ने लिखा, 'बिग बॉस से बाहर आने के बाद साथ में पहला डांस. अल्लादुहाई गाने से पहला नशा तक. हमेशा ट्विनिंग करते हैं.'
बता दें, दोनों इन दिनों अपना अच्छा वक्त बिता रहे हैं और एक-दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय कर रहे हैं. दोनों को साथ में दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं.
बाघा के असल पापा ने की थी भिड़े के साथ धांधली, 'Taarak Mehta...' का रहे हैं हिस्सा
एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

अन्य समाचार