नीना गुप्ता को याद आये शंकर नाग, पुरानी तसवीर शेयर कर लिखा- बहुत जल्दी छोड़ गए

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इनदिनों अपनी बॉयोग्राफी Sach Kahun Toh: An Autobiography को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ को लेकर कई चौंकानेवाली खुलासे कर चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं और पुरानी और नयी यादें साझा करती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी चर्चित फिल्म उत्सव की एक तस्वीर शेयर की है और अभिनेता शंकर नाग को याद किया है. गिरीश कर्नाड द्वारा निर्देशित उत्सव में रेखा, शेखर सुमन और शशि कपूर भी थे.

नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर 1984 की फिल्म उत्सव से शंकर नाग और खुद की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "शंकर नाग के साथ एक खूबसूरत फिल्म उत्सव से, अभी भी आपकी बहुत याद आती है. शंकर बहुत जल्दी छोड़ गए तुम हमें." अभिनेता रमनीक पंतल ने कमेंट किया, "प्रोफाइल से शाहरुख खान की तरह लग रहा है." टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ ने भी लिखा, "वह इतने अच्छे एक्टर थे."
View this post on Instagram A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)
A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)
फैंस ने भी दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए पोस्ट पर प्यार की बौछार कर दी. एक ने लिखा, "हां...उन्होंने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया...कन्नड़ फिल्म उद्योग ने एक रत्न खो दिया!" एक और यूजर ने कमेंट किया, "शंकर नाग अपने समय से बहुत आगे थे. एक रचनात्मक प्रतिभा. उनका जाना भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ी क्षति थी." बता दें कि, शंकर ने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी और कई चर्चित फिल्मों में काम किया. कुछ प्रमुख फिल्मों में 22 जून 1897, मिनचिना ओटा और ऑटो राजा शामिल हैं. शंकर नाग का सितंबर 1990 में सिर्फ 35 साल की छोटी सी उम्र में उनका निधन हो गया था.
रणवीर सिंह ने पहनी हैवी ज्वैलरी और थामा लैदर हैंडबैग, लेटेस्ट फोटोशूट को देख फैंस बोले इनका अलग ही स्वैग है भाई
गौरतलब है कि उत्सव में शंकर नाग ने एक चोर की भूमिका निभाई, जबकि नीना गुप्ता ने एक वेश्या का किरदार निभाया था. वहीं एक्ट्रेस रेखा ने उज्जयिनी के प्राचीन शहर में एक लोकप्रिय वेश्या वसंतसेना को चित्रित किया. नीना ने इसके बारे में अपनी ऑटोबायोग्राफी में भी लिखा है. उन्होंने बताया कि गिरीश कर्नाड ने हमसे कहा था कि हम सभी कलाकार एकदूसरे से अच्छे से घुलमिल जायें ताकि लवमेकिंग सीन करने में आपको अजीब महसूस न करें.

अन्य समाचार