कजिन्स के साथ रात को एडल्ट फिल्म देख रहे थे विक्रांत, मौसी ने पकड़ा, हुआ था ये अंजाम

नई दिल्ली, 1 जुलाई: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी तो कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन उनको असली पहचान मिर्जापुर वेब सीरीज के बाद मिली। अब उनकी नई फिल्म हसीन दिलरुबा रिलीज होने वाली है। जिसमें वो तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। इन दिनों विक्रांत इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत की। साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे राज खोले, जो किसी को भी नहीं पता थे।

एक पुराने किस्से को याद करते हुए विक्रांत ने कहा कि वो अपने नानी के घर पर गए थे। उस दौरान उन्होंने रात को अपने कजिन्स के साथ एडल्ट फिल्म देखने का प्लान बनाया। वो उसे देख ही रहे थे कि उनकी मौसी वहां पर पहुंच गईं। उनको बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि रात को 3 बजे मौसी उठकर उनके पास आ जाएंगी। इसके बाद वो शर्म के मारे वहां से निकल गए। साथ ही उनको डर था कि मौसी उनकी मां या घर वालों से ये सब ना बता दें।
विक्रांत के मुताबिक वो कई दिनों तक नानी के घर रहे। उस दौरान कई बार मौसी के सामने पड़े लेकिन कभी भी उनसे नजरें नहीं मिला पाए। हालांकि उनकी मौसी भी सीधी थीं, जिस वजह से उन्होंने ना तो उनकी मां और ना ही घर वालों से वो किस्सा शेयर किया। विक्रांत के मुताबिक मौसी को भी लग रहा था कि अब बच्चे बड़े हो गए हैं।
आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी की। इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिस पर विक्रांत मैसी ने कमेंट किया। इस पर कंगना भी कमेंट बाक्स में कूद पड़ीं और विक्रांत को कॉक्रोच कह दिया। अब उन्होंने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। विक्रांत ने कहा कि मैं सच में इन बातों पर ध्यान नहीं देता हूं। साथ ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव भी नहीं रहता। उन्होंने अंत में कहा कि मैं अपने पंसदीदा लेखक रोमन सम्राट मार्कस ऑरेलियस को कोट करूंगा, जिन्होंने कहा था कि अज्ञानी और अनजान लोगों के लिए आप केवल यहीं कर सकते हैं कि उनके बेहतर ज्ञान के लिए प्रार्थना करें और उनके जीवन में सर्वश्रेष्ठ की कामना करें।
'पता नहीं ये क्या करेगी हमारे साथ...',तापसी पन्नू के साथ इंटिमेट सीन करने में डर रहे थे विक्रांत और हर्षवर्धन
source: oneindia.com

अन्य समाचार