बॉलीवुड में करीना कपूर ने पूरा किया 21 साल का सफर, वीडियो शेयर करके बताया आगे का प्लान

मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने बॉलीवुड करियर में 21 साल का सफर पूरा कर लिया है। फिल्म रिफ्यूजी' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली बेबो आज सफल अभिनत्रियों की लिस्ट में शुमार है। इंडस्ट्री में काफी लंबा वक्त बिताने के बाद आज करीना दो बच्चों की मां भी हैं और एक्ट्रेस का जलवा ज्यों का त्यों बरकरार है। बॉलीवुड में काफी अच्छा और लंबे फिल्मी सफर के खास मौके पर करीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अब अपने आगे के प्लान के बारे में फैंस के साथ जानकारी साझा की है।


करीना ने शेयर किया वीडियो...
हाल ही में करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करके लिखा, 21 साल, ग्रेटफुल, हैप्पी, मोटिवेटेड, पैशनेट...21 साल अभी और..मैं तैयार हूं। आप सभी के प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद'। इसके साथ ही जेपी दत्ता और अभिषेक बच्चन, निधि दत्ता को टैग किया है। बता दें, यह वीडियो एक्ट्रेस की पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' के कुछ खास सीन के द्वारा बनाई गयी है। इस वीडियो के माध्यम करीना फिल्म इंडस्ट्री में अपने 2 दशक के सफर के बारे में बात की है।
अब करीना की इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। साथ ही उन्हें सफल फिल्मी सफर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने लिखा 'आप पर गर्व है भाभी'। वहीं, अमृता अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा ने करीना के इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया है।

30 जून 2000 में रिलीज हुई निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से करीना कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में करीना के अपोजिट अभिषेक बच्चन थे। फिल्म में अभिषेक और करीना के अलावा अनुपम खेर, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ भी थे। इस फिल्म के गाने बेहद पसंद किए गए थे, जिसे जावेद अख्तर ने लिखा था और अनु मलिक ने म्यूजिक दिया था।

अन्य समाचार