तारक मेहता की रोशन भाभी ने शो छोड़ने की खबर पर तोड़ी चुप्पी, बताया प्रेग्नेंट होने का सच

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को अब तक कई एक्टर्स ने छोड़ दिया है। इनमें दया बेन यानी दिशा वाकाणी से लेकर अंजली भाभी यानी नेहा मेहता तक कई बड़े कलाकार शामिल हैं। हाल ही में खबरें आईं की रोशन भाभी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) भी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कहने जा रही हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेनिफर मिस्त्री मिसेज रोशन सोढ़ी का किरदार निभाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया की जेनिफर मिस्त्री प्रेग्नेंसी की वजह से तारक मेहता छोड़ने का मन बना चुकी हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इन सभी खबरों को गलत बताया है। एक इंटरव्यू में जेनिफर ने कहा- ऐसी खबरें आ रही हैं कि मैंने सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया है। मेरे पास कई लोगों के मैसेज आ रहे है। लोग पूछ रहे हैं क्या मैं प्रेग्नेंट हूं। ये सच नहीं है। पिछले कुछ वक्त से मैं बीमार चल रही हूं। मैंने मेकर्स से बात की है कि मैं कुछ समय काम नहीं कर पाऊंगी।
जेनिफर के मुताबिक, मेरी एंकल में काफी दर्द है, जिसकी वजह से मैं चल भी नहीं पा रही हूं। इसके साथ ही मुझे बुखार भी था, जिससे काफी वीकनेस हो गई है। मैं अपने शो की टीम के टच में हूं। हालत सुधरते ही मैं काम कर लौट आऊंगी। अगर सबकुछ ठीक रहा तो अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू कर दूंगी।
बता दें कि जेनिफर मिस्त्री ने 2008 में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने उस साल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखे तो वहीं फिल्म 'हल्ला बोल' से बॉलीवुड में एंट्री ली। जेनिफर 'क्रेजी 4', 'लक बाय चांस' और 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
Last Updated Jul 1, 2021, 5:43 PM IST
Jennifer Mistry Mrs Sodhi Roshan Sodhi Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा मिसेज सोढ़ी रोशन सोढ़ी

अन्य समाचार