Ali Fazal ने Richa Chaddha को कह दिया बेगम, सोशल मीडिया पर खास अंदाज़ में बयां किए जज़्बात

हाल ही में गुड्डू भईया यानी अली फज़ल (Ali Fazal) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्हें ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) के साथ देखा जा सकता है.

गुड्डू भईया और भोली पंजाबन इन दो किरदारों से आज भी लोगों के बीच फेमस अली फज़ल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) सीरियस रिलेशन में हैं. हाल ही में गुड्डू भईया यानी अली फज़ल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्हें ऋचा चड्ढा के साथ देखा जा सकता है. इस फोटो के साथ जो कैप्शन अली ने लिखा है उसकी काफी चर्चा हो रही है क्योंकि अली ने ऋचा को इसमें बेगम कह दिया है. इन्स्टाग्राम पर लिखे गए इस पोस्ट को अब तक 2.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं वहीं, 600 से अधिक लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं.
View this post on Instagram A post shared by ali fazal (@alifazal9)
A post shared by ali fazal (@alifazal9)

अली ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि, ' @therichachadha टेलीफ़ोन उठा लो बेगम. उसी पे है कि - 'फ़ोन उठ जा सिम सिमा सिम फ़ोन', शहर बदल जाते हैं, मसरूफियतें जकड़ लेते हैं, सफ़र मोहब्बत के मामलों में आपको और भी तैनात कर देता है.पिछड़े मामले हैं भईया...और ये मुठभेड़ कायम रहे यही दुआ है, लेकिन तुमसे बिन मतलब बात करने में जो लुत्फ़ उठाता हूं . या जो आनंद मिलता है वो शायद ही कहीं मुमकिन है. शक्ल पर एक बैगैरतों वाला सुकून सा छा जाता है. हां, कभी-कभी अपने आप से गुफ्तगू छिड़ जाती है आईनों के दरमियान, लेकिन वो नार्सिजम है एक तरह का अपने आप में.उसपे चर्चा ना ही करें तो बेहतर. शायद कभी राजनीति में उतरना पड़े तो काम आएगा. फिलहाल, आप पे डोरे डालता रहूंगा...लिखित में दिए हैं. ओके गुडबाय फैन्स !! अबे फ़ोन उठा..'

अली फ़ज़ल के इस पोस्ट पर उनके और रिचा के फैन्स भी कमेंट्स कर रहे हैं. बात यदि करियर फ्रंट की करें तो अली हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' में नज़र आएंगे.उन्हें वेब सीरीज मिर्ज़ापुर में गुड्डू भैया के किरदार से खूब पॉपुलैरिटी मिली है. वहीं, ऋचा चड्डा भी आने वाले समय में कई बॉलीवुड फिल्म्स और वेबसीरीज में दिखाई देंगी.
ये भी पढ़ें:
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या प्रेग्नेंसी के कारण शो छोड़ रही हैं Roshan Sodhi, खुद बताई सच्चाई
क्या Kedarnath के असिस्टेंट डायरेक्टर को डेट कर रही हैं Sara Ali Khan, सोशल मीडिया पर कहा, Love You!

अन्य समाचार