मंदिरा बेदी के पति को याद करते हुए महिमा चौधरी ने हंसते हुए दिये पोज, नाराज फैंस ने सुनाई खरी-खरी, VIDEO

Mahima Chaudhry Video : फिल्म इंडस्ट्री के लिए बुधवार यानी 30 जून एक बेहद ही दुखद खबर लेकर आया जिसने सभी को झकझोर कर रख दिया. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक कर लहर दौड़ गई है. बॉलीवुड सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बॉलीवुड की कई हस्तियां राज कौशल के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे. वो कई सितारों के बेहद करीब हैं जिनमें से एक महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) भी हैं.

हालांकि वो राज कौशल के अंतिम यात्रा और शोक सभी में नहीं पहुंच पाई थीं. वहीं वो बुधवार को अपने बच्चों के साथ मुंबई में देखीं गईं. उन्होंने मीडिया के सामने हंसते हुए पोज दिये. इसके बाद उन्होंने राज कौशल से जुड़ी यादें साझा की. उन्होंने राज कौशल की बचपन की तसवीर शेयर करते हुए बताया कि वो राज को काफी पहले से जानती हैं. वो उनके बच्चे वीर और तारा को लेकर काफी दुखी हैं. इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भियानी ने शेयर किया है.
View this post on Instagram A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इस वीडियो में महिमा चौधरी का अंदाज फैंस को पसंद नहीं आया. राज कौशल के बारे में बात करते हुए महिमा के हंसने पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, क्या ये दुख प्रकट कर रही हैं? स्माइल कर रही हैं पोज दे रही हैं. एक और यूजर ने लिखा, असंवेदनशीलता की भी कोई सीमा होती है. एक और यूजर ने लिखा, ये शोक मना रहे हैं चेहरे पर हंसी लेकर.
Indian Idol 12 Controversy : अब सलीम मर्चेंट का बड़ा बयान- झूठी तारीफ करता तो जज की कुर्सी पर बैठा होता
बता दें कि, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनके निधन से इंडस्ट्री सदमे में है। राज 49 वर्ष के थे. उनका अंतिम संस्कार बुधवार को शिवाजी ग्राउंड श्मशान घाट में किया गया, जिसमें रोनित रॉय और पत्नी नीलम सिंह, मानसी जोशी रॉय, समीर सोनी और आशीष चौधरी जैसे जोड़े के दोस्त शामिल हुए. बाद में, रवीना टंडन, मौनी रॉय, रोहित रॉय, अदिति गोवित्रिकर, विद्या मालवड़े और सुलेमान मर्चेंट को उनके आवास 'रामा' में मंदिरा जाते देखा गया.
गौरतलब है कि लेखक-निर्देशक-निर्माता राज कौशन ने अपने करियर में तीन फिल्में बनाईं - प्यार में कभी कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक कॉपीराइटर के रूप में की थी. फिल्मों में, उन्होंने सुभाष घई की त्रिमूर्ति सहित मुकुल आनंद की सहायता के साथ शुरुआत की. उन्होंने 1998 में अपनी खुद की विज्ञापन प्रोडक्शन कंपनी शुरू की और 800 से अधिक विज्ञापनों का निर्देशन किया.

अन्य समाचार