Ali Fazal ने Richa Chaddha को कहा बेगम, क्या दोनों ने शादी कर ली है ?

स्वीटी गौर - बॉलीवुड अभिनेता अली फजल (Ali Fazal )और ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha) लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों स्टार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं दोनों की शादी की खबरें भी काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। लेकिन कोविड-19 की वजह से इनकी शादी टाल दी गई थी। इसी बीच अली ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़ने के बाद ये हिंट मिला है कि अली और ऋचा ने चुप-चाप शादी कर ली है।

हाल ही में अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋचा के साथ तस्वीर शेयर की है , जिसने इनकी शादी की अफवाहों को हवा दे दी है। एक्टर ने लिखा 'मुझे कहना है कि तुम मेरे हो'। एक्टर के पोस्ट के बाद से फैंस इस बात का कयास लगा रहे हैं कि दोनों स्टार्स ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। दरअसल अली फजल ने रिचा के साथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि जब हम लोगों अच्छा जीवन जीने के लिए तैयार करते हैं.टेलीफोन उठा लो बेगम, फोन उठ जा फोन सुम सुमा सिम फोन। शहर बदल जाते है। मशरूफ्यतें जकड़ लेते हैं, सफर मोहब्बत के मामले में आपको और भी तैनात कर देते हैं। पेचीदे मामले हैं मामले हैं भईया, और ये मुठभेड़ कायम रहें ये दुआ है। लेकिन तुमसे बिन मतलब बातें करने में जो लुफ्त उठाता हूं। या जो आनंद मिलता है लेकिन वो शायद ही कहीं मुमकिन है।
अली ने अपने पोस्ट में आगे लिखा - शक्ल पर एक बेघैरटन वाला सुकून सा छा जाता है। हां कभी कभी अपने आप से लुफ्त छिड़ जाता है। आयानों के दरमियान, लेकिन वो अहंकार है एक तरह का अपने आप में। उस पर चर्चा ना ही करें तो बेहतर। शायद कभी राजनीति में उतरना पड़े तो काम आएगा। फिलहाल आप पे डोरे डालते रहूंगा। लिखित में दिए हैं। ओके गुडबाए मंगेतर.... अबे फोन उठा।
अली के इस पोस्ट पर ऋचा का जवाब आना तो पक्का ही था । एक्ट्रेस ने लिखा है कि हाहाहाहा फोन में मिल नहीं रहा रिमेंमबर? क्या मैं काल कर सकती हूं तुमको.मियां लोग समझेंगे कि यह दर्द है, लेकिन सब मज़े में है। अब ऋचा ने भी जिस तरह से अली को मिया कहा है दोनों की शादी की खबर को और बढ़ावा दे दिया है।
बता दें कि अली और ऋचा दोनों 2 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, फुकरे और फुकरे रिटर्न्स। अब दोनों स्टार्स तीसरे पार्ट में भी साथ काम करने वाले हैं। पिछले कई सालों से ये रिलेशनशिप में हैं, इनके फैेंस को शादी का इंतजार है।

अन्य समाचार